Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: रणबीर कपूर का जूता चाटने वाले सीन पर तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं ऐसा कभी भी नहीं करूंगी'

Animal Actress Tripti Dimri On Boot Licking Scene एनिमल की चाहे जितनी ट्रोलिंग की जाए लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है। एनिमल को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी बटोर रही हैं। फिल्म में रणबीर कपूर संग निभाए उनके इंटीमेट सीन ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 07 Dec 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर का जूता चाटने वाले सीन पर तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा, कबीर सिंह के बाद एक बार फिर अपनी फिल्म के कारण खबरों में बने हुए हैं। इस बार एनिमल उन्हें चर्चा में बनाए हुए है। कुछ लोगों को फिल्म पसंद आ रही है, तो वहीं कुछ को मिसोजिनिस्ट और वायलेंट लग रही है।

एनिमल की अब चाहे जितनी ट्रोलिंग की जाए, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है।

यह भी पढ़ें- Animal: तृप्ति डिमरी ने बताया रणबीर कपूर संग कैसे शूट हुआ था चर्चित इंटीमेट सीन, कमरे में सिर्फ 4 लोग थे मौजूद

एनिमल ने बनाया स्टार

एनिमल को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा तृप्ति डिमरी बटोर रही हैं। फिल्म में रणबीर कपूर संग उनके इंटीमेट सीन ने एक्ट्रेस को रातों- रात स्टार बना दिया है। तृप्ति डिमरी नया नेशनल क्रश बन गई हैं।

बूट लिकिंग सीन के लिए हुई आलोचना

एनिमल में रणबीर कपूर संग निभाए इंटीमेट सीन के अलावा तृप्ति डिमरी के एक और सीन तहलका मचाया हुआ है, वो है उनका बूट लिकिंग (जूता चाटने वाला) सीन। इस सीन में एक्ट्रेस रणबीर कपूर का जूता चांटते हुए नजर आती हैं। इस पर अब तृप्ति ने बात की है, क्योंकि एक्ट्रेस को इसके लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri: कौन हैं तृप्ति डिमरी ? जिन्होंने एनिमल में रणबीर कपूर संग इंटीमेट सीन देकर उड़ाए सबके होश

क्या बोलीं तृप्ति डिमरी ?

तृप्ति डिमरी ने बूट लिकिंग सीन को लेकर ईटाइम्स के साथ बातचीत में कहा, "मैं अगर तृप्ति की तरह सोचूं तो ऐसा कभी नहीं करूंगी, लेकिन आप जानते हैं कि ये एक किरदार है, जिसे मैं निभा रही हूं।" एक्ट्रेस ने आगे कहा, "हर इंसान का अच्छा- बुरा साइड होता है। कोई अपना गंदा चेहरा किसी को नहीं दिखाता, लेकिन फिल्म में आपको उसे जीने को मिलता है। इसका मतलब ये नहीं है कि वो इंसान जो कर रहा है, वो सही है। ये कैरेक्टर का गंदा साइड है।"