Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Advance Booking: एनिमल की गूंज से हिलेगा पूरा थिएटर, फ्राइडे के शो के लिए बिक चुकी हैं इतनी टिकट

Animal Advance Booking रणबीर कपूर को पहली बार गैंगस्टर के रूप में देखने के लिए दर्शक बेहद ही उत्सुक हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल और ब्रह्मास्त्र एक्टर के बीच जबरदस्त एक्शन दर्शकों को देखने को मिलेगा। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले ही फ्राइडे के शोज के लिए देशभर में एनिमल की लाखों में टिकट सोल्ड आउट हो चुकी हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 29 Nov 2023 02:27 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर की एनिमल की अब तक बिक गयी इतनी टिकट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Advance Booking: रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर एक्शन से भरपूर फिल्म 'एनिमल' को सिनेमाघरों में रिलीज होने में महज 1 दिन बचा हुआ है। दिसंबर की शुरुआत में ही एनिमल बनकर रणबीर कपूर सैम बहादुर से टक्कर लेंगे।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस मूवी की एडवांस बुकिंग 25 नवंबर को शुरू हुई थी, लेकिन चंद दिनों के अंदर ही टिकट विंडो पर भारी भीड़ इकठ्ठा हो गयी। फ्राइडे के शोज के लिए अब तक एनिमल की कितनी टिकट नेशनल चेन्स में बिक चुकी हैं। किस थिएटर में अब तक एडवांस बुकिंग में कितनी सीटे बुक हो चुकी हैं, चलिए जानते हैं यहां पर पूरी डिटेल्स-

अब तक PVR और सिनेपॉलिस में एनिमल की बिकी इतनी टिकट

'एनिमल' का जब ट्रेलर सामने आया था, उस समय से ही फैंस में इस मूवी को देखने का क्रेज था। कबीर सिंह के डायरेक्टर की मूवी में रणबीर कपूर को गैंगस्टर बना देखने के लिए ऑडियंस कितनी बेसब्र है, इस बात का अंदाजा आप फिल्म की एडवांस बुकिंग से लगा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Animal की रिलीज से पहले मेकर्स को फिल्म में करने पड़े 5 बड़े बदलाव? CBFC ने इस शब्द को रिप्लेस करने का दिया आदेश

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की कितनी टिकट इंडिया में अब तक सोल्ड हुई हैं, इसकी जानकारी शेयर की। पहले दिन यानी कि फ्राइडे के शोज के लिए अब तक 2 लाख से ज्यादा टिकट रणबीर कपूर की 'एनिमल' की बिक चुकी हैं।

PVR में अब तक जहां लगभग 1 लाख 61 हजार के करीब शोज बुक हुए, तो वहीं सिनेपॉलिस थिएटर में लगभग 42 हजार के करीब टिकट बिक चुकी हैं। इन दोनों थिएटर की मिलाकर अब तक 2 लाख 3 हजार टिकट बिकी हैं।

एडवांस बुकिंग में अपनी इन फिल्मों को पीछे छोड़ चुके हैं रणबीर

आपको बता दें कि इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' और 'ब्रह्मास्त्र' ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। हालांकि, 'एनिमल' की एडवांस बुकिंग से रणबीर कपूर ने तू झूठी मैं मक्कार की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।

जिसकी रिलीज से पहले टोटल 73 हजार टिकट सोल्ड आउट हुई थी। इसके अलावा शमशेरा की 46 हजार टिकट सोल्ड आउट हुई थी। इन दोनों ही फिल्मों को एनिमल से रणबीर कपूर ने पीछे छोड़ दिया है। उम्मीद लगाई जा रही है कि एनिमल पहले दिन पर लगभग 50 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करेगी।

यह भी पढ़ें: Animal के लिये रणबीर कपूर नहीं थे निर्देशक की पहली पसंद, 2019 में इस सुपरस्टार को ऑफर हुई थी फिल्म?