Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: रणबीर और अनिल के बाद बॉबी देओल का फर्स्ट लुक आया सामने, एक्टर का खूंखार अंदाज देख बढ़ जाएंगी धड़कनें

Bobby Deol First look Out From Animal तेलुगु डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की अगली फिल्म एनिमल चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिनों में फिल्म का टीजर सामने आने वाला है। इस बीच एक- एक कर फिल्म के एक्टर्स के फर्स्ट लुक से पर्दा उठाया जा रहा है। अब एनिमल से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 26 Sep 2023 11:34 AM (IST)
Hero Image
Bobby Deol First look Out From Animal, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bobby Deol First look Out From Animal: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल एक- एक कर अपने पत्ते खोलना शुरू कर चुकी है। सबसे पहले फिल्म से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसने आते ही तहलका मचा दिया। वहीं, अब 26 सितंबर को बॉबी देओल की एनिमल से पहली झलक सामने आई है।

यह भी पढें- Pushpa 2: 'एनिमल' खत्म करके रश्मिका मंदाना ने शुरू की 'पुष्पा: द रुल' की शूटिंग, अल्लू अर्जुन को किया ज्वाइन

खूंखार है बॉबी देओल का लुक

एनिमल से सामने आए नए पोस्टर में बॉबी देओल खून से सने हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर के चेहरा खून के छीटों से भरा हुआ है और वो हाथ से चुप रहने का इशारा कर रहे हैं। बॉबी देओल के इस फर्स्ट लुक के साथ कैप्शन में लिखा है- "जानवर के हर दुश्मन के अंदर भी एक जानवर छिपा होता है... ये याद रखना बेटा !!!"

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

इन स्टार्स का फर्स्ट लुक आया सामने  

बॉबी देओल से पहले एनिमल से अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब तक सबसे अलग लुक में अनिल कपूर नजर आए थे। वहीं, रश्मिका मंदाना का सिंपल हाउस वाइफ लुक देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें- Animal Teaser: रणबीर कपूर के नए लुक ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का टीजर

फिल्म के डायरेक्टर  

एनिमल अपनी अनाउंसमेंट से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म है। ऐसे मेंदर्शक उनका अगला कमाल देखने के लिए उतावले है। एनिमल को संदीप वांगा रेड्डी डायरेक्टर कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

एनिमल की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। उनके साथ रश्मिका मंदाना फीमेल लीड में है। इनके अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी एनिमल में अहम किरदार निभा रहे हैं। एनिमल इस साल 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।