Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: 'बेकारी के दिन आए काम', 'अबरार' का रोल मिलने पर Bobby Deol ने कही ये बात, बताया कैसे मिली फिल्म

Animal Actor Bobby Deol एनिमल में बॉबी देओल का खूंखार अवतार और दहला देने वाला अंदाज दर्शकों के रोंगटे खड़ा कर रहा है। फिल्म एक्टर को गिनती का स्क्रीन टाइम दिया गया लेकिन एक्टर ने इन चंद मिनटों में ऐसी परफॉर्मेंस दी है कि अपनी छाप छोड़ दी। बॉबी देओल ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें एनिमल कैसे ऑफर हुई थी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
'अबरार' का रोल मिलने पर Bobby Deol ने कही ये बात, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर की एनिमल फुल पैसा वसूल फिल्म साबित हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर ये राज कर रही है। महज तीन दिनों में 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई। वहीं, एनिमल का अगला टारगेट अब 300 करोड़ क्लब है।

एनिमल में रणबीर कपूर ने अपने करियर की सबसे बेहतरीन अदाकारी की है, लेकिन उन्हें बॉबी देओल कड़ी टक्कर दे रहे है। फिल्म के हीरो को लेकर जितनी चर्चा हो रही है, उतना ही ध्यान विलेन भी खींच रहा है।

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri: कौन हैं तृप्ति डिमरी ? जिन्होंने एनिमल में रणबीर कपूर संग इटीमेंट सीन देकर उड़ाए सबके होश

बॉबी ने दी रणबीर को टक्कर

एनिमल में बॉबी देओल को गिनती का स्क्रीन टाइम दिया गया, लेकिन एक्टर ने इन चंद मिनटों में ऐसी परफॉर्मेंस दी है कि अपनी छाप छोड़ दी। उनका खूंखार अवतार और दहला देने वाला अंदाज दर्शकों के रोंगटे खड़ा कर रहा है।

कैसे इम्प्रेस हुए एनिमल डायरेक्ट

बॉबी देओल ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें एनिमल कैसे ऑफर हुई थी। पिंकविला के साथ बातचीत में एक्टर ने बताया कि डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को उनकी बस एक तस्वीर देखकर इम्प्रेस हो गए थे। बस फिर क्या था वो सीधा बॉबी से मिलने पहुंच गए, वो भी कोविड-19 के वक्त।

एक तस्वीर ने पलटी बॉबी की किस्मत

बॉबी देओल ने बताया कि संदीप रेड्डी उनसे मिलने आए और कहा- "मैं चाहता हूं कि आप ये फिल्म करें, क्योंकि मैंने आपकी एक तस्वीर देखी और उसमें आपका एक्सप्रेशन मुझे बहुत पसंद आया।" एक्टर ने आगे कहा कि डायरेक्टर ने उन्हें उनकी एक फोटो दिखाई, जो सेलिब्रिटी क्रिकेट के दौरान ली गई थी। तस्वीर में बॉबी दूर से खड़े होकर घूर रहे थे।

यह भी पढ़ें- Animal: 'ये तो पापा से भी ज्यादा हैंडसम है', एनिमल की स्क्रीनिंग पर बॉबी देओल के बेटे ने खींचा लोगों का ध्यान

बेकारी के दिन आए काम

संदीप रेड्डी वांगा ने फोटो दिखाते हुए बॉबी से कहा, "मुझे ये चाहिए, ये एक्सप्रेशन, ऐसा कैरेक्टर है मेरा।" इस पर बॉबी देओल ने मजाक करते हुए कहा, "बेकारी के दिन काम आ गए।"