Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Bobby Deol Entry Song: बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग हुआ रिलीज, ट्रेंडिंग में टॉप पर 'एनिमल' का Jamal Kudu

Animal Jamal Kudu Song Out Now फिल्म एनिमल की कहानी और एक्शन को लेकर चर्चा जोरों-शोरों से चल रही है। वहीं फिल्म में बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग भी सोशल मीडिया पर खूब धमा मचा रहा है। इस बीच मेकर्स की ओर से इस गाने का फुल वर्जन जमाल कुडू रिलीज कर दिया गया है जो यकीनन तौर पर ये अब फैंस की पहली पसंद बनने वाला है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 03:41 PM (IST)
Hero Image
एनिमल का नया गाना हुआ रिलीज (Photo Credit-Animal Movie Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Abrar Entry song Released: बॉलीवुड फिल्म 'एनिमल' में बॉबी देओल ने खूंखार विलेन के रूप में अपनी छाप छोड़ी है। फिल्म में कम सीन होने के बावजूद बॉबी ने 'एनिमल' में विलेन अबरार के रोल से हर किसी को प्रभावित कर दिया है। खासतौर पर जिस तरह से इस फिल्म में बॉबी की एंट्री होती है तो वाकई देखने लायक है।

आलम ये है कि बॉबी का एंट्री सॉन्ग सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच अब मेकर्स ने ईरानी ट्रेडिशनल सॉन्ग 'जमाल कुडू' का फुल वर्जन रिलीज कर दिया है।

रिलीज हुआ 'एनिमल' का 'जमाल कुडू' सॉन्ग

जब से 'एनिमल' फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से इस फिल्म में बॉबी देओल का एंट्री सॉन्ग फैंस के जहन में चल रहा है। इस मूवी में बॉबी देओल की शानदार एक्टिंग और धमाकेदार एंट्री ने हर किसी का दिल जीत लिया है। ऊपर से एंट्री पर 'जमाल कुडू' सॉन्ग ने चार चांद लगाने का काम किया है।

बुधवार 6 दिसंबर को 'एनिमल' का ये लेटेस्ट सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेडिशनल ईरानी गाने जमाल कुडू को कोरस में गाया गया है। फीमेल कोरस में एनिमल के इस गाने को शबीना, आभिक्य, ऐश्वर्या दसरी और मेघना नायडू ने अपनी आवाज दी है। जबकि चिल्ड्रन कोरस में हर्षिता, कीर्ताना, वाघ देवी और सौनिक ने अपनी मधुर आवाज में गाया है।

— Animal The Film (@AnimalTheFilm) December 6, 2023

रिलीज के साथ ही एक बार फिर से बॉबी देओल का ये एंट्री सॉन्ग सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। टी सीरीज ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर ऑडियो में 'जमाल कुडू' को रिलीज किया है।

'जमाल कुडू' पर जमकर बने रील्स

रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'एनिमल' का 'जमाल कुडू' सॉन्ग टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को लेकर अब तक कई रील्स वीडियो बनाए जा चुके हैं, जोकि जमकर वायरल हो रहे हैं। इससे ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि एनिमल में बॉबी देओल की एक्टिंग के साथ-साथ उनका एंट्री सॉन्ग फैंस की पहली पसंद बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- Animal Worldwide Collection: रणबीर की फिल्म ने बजाया 400 करोड़ की कमाई का डंका, चार दिन में हिला डाला बॉक्स ऑफिस