Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: वैष्णो देवी पहुंचे संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार, 'एनिमल' की सफलता पर लिया मां का आशीर्वाद

Sandeep Reddy Vanga At Vaishno Devi रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और निर्माता भूषण कुमार कई लोगों के साथ एनिमल के ब्लॉकबस्टर होने के बाद वैष्णो देवी में मां का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 04 Dec 2023 07:57 PM (IST)
Hero Image
वैष्णो देवी पहुंचे संदीप रेड्डी वांगा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sandeep Reddy Vanga At Vaishno Devi: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिलीज के तीन दिनों में ही एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर ली है और अभी भी यह बुलेट ट्रेन की आगे बढ़ रही है। फिल्म को मिल रही इस सक्सेस से हर कोई खुश है।

अब निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और निर्माता भूषण कुमार समेत कई लोगों ने फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने पर वैष्णो देवी में जाकर मां का आशीर्वाद लिया है। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

यह भी पढ़ें: Anurag Kashyap ने दिया 'एनिमल' की आलोचना करने वालों को करारा जवाब, बोले- 'निर्माता को बताने का अधिकार नहीं'

वैष्णो देवी पहुंचे निर्देशक और निर्माता

एनिमल सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। स्टार कास्ट से लेकर पूरी टीम फिल्म को मिल रही इस सक्सेस से गदगद हो रही है। अब एनिमल के ब्लॉकबस्टर होने की सफलता के बाद निर्माता भूषण कुमार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने अपने पिता के साथ और प्रणय रेड्डी वांगा, शिव चानना, अनिल थडानी के साथ वैष्णो देवी में जाकर मां का आशीर्वाद लिया है।

वर्ल्डवाइड एनिमल ने की 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई

शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने शनिवार तक दुनियाभर में 236 करोड़ का बिजनेस किया था, लेकिन एक दिन के अंदर ही एनिमल ने बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है। वीकेंड तक ही रणबीर कपूर की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 356 करोड़ की कमाई कर ली है।

वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अगर सिर्फ इसके हिंदी भाषा के कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अभी तक कुल 176.58 करोड़ कमा लिए हैं।

'एनिमल' फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर और बाॅबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Animal देख फूटा इस भारतीय क्रिकेटर का गुस्सा, रणबीर कपूर की फिल्म को बताया घटिया, कहा- 'मेरे 3 घंटे बरबाद हो गए'