Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor के बाद इन सुपरस्टार्स पर Animal डायरेक्टर ने खेला दांव, बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर की तैयारी?

Sandeep Reddy Vanga Next Movis एनिमल (Animal) की सफलता के बीच डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें ये बताया जा रहा है कि संदीप अपनी अपकमिंग 3 फिल्मों की प्लानिंग कर ली है और उसके लिए स्टार कास्ट भी फाइनल हो चुकी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
इन कलाकारों के साथ काम करेंगे एनिमल डायरेक्टर (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sandeep Reddy Vanga Upcoming Movies: हाल ही में आई निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' ने हर किसी का दिल जीता है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसी कलाकारों ने अपनी शानदार एक्टिंग दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

हर कोई इस बात का इंतजार है कि संदीप की अगली मूवीज कौन सी होने वाली हैं। इस बीच डायरेक्टर की आने वाले फिल्मों को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

इन सुपरस्टार्स के साथ संदीप करेंगे काम

संदीप रेड्डी वांगा ने 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ काम कर सफलता का एक नया अध्याय लिखा है। जिस तरह से इस मूवी को ऑडियंस की तरफ से शानदार रिस्पॉन्स मिला है, उसका श्रेय संदीप को जाना बनता है। ऐसे में अब फैंस को निर्देशक की अगली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

इस बीच इंस्टेंट्स बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एनिमल डायरेक्टर की अपकमिंग मूवीज को लेकर जानकारी दी है। रिपोर्ट के मुताबिक संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म 'स्प्रिट' हो सकती हैं, जिसमें 'सालार' (Salaar) एक्टर प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे। दूसरी मूवी में 'पुष्पा' फिल्म कलाकार अल्लू अर्जुन संदीप के साथ काम करते दिखाई दे सकते हैं।

इसके अलावा रणबीर कपूर स्टारर एनिमल पार्ट-2 यानी 'एनिमल पार्क' की पुष्टि फिल्म के साथ हो चुकी है। ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि रणबीर कपूर के अलावा संदीप रेड्डी वांगा ने साउथ सुपरस्टार्स प्रभास और अल्लू अर्जुन पर दांव खेला है।

'एनिमल' ने मचाई धूम

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' ने मौजूदा समय में बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमा रखी है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के 18 दिन के भीतर इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 519 करोड़ का धमाकेदार कारोबार कर डाला है। बता दें कि एनिमल से पहले संदीप 'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' जैसी शानदार फिल्में बना चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Animal के विवाद पर Manoj Bajpayee ने दे दिया ऐसा बयान, कहा- 'दर्शकों पर निर्भर करता है कि...'