Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan के साथ फिल्म बनाएंगे Animal डायरेक्टर, संदीप रेड्डी वांगा ने इस जॉनर की स्क्रिप्ट की तैयार?

Sandeep Reddy Vanga On Shah Rukh Khan साउथ सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर संदीप रेड्डी वांगा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। संदीप एनिमल (Animal) के प्रमोशन में कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच संदीप रेड्डी ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 30 Nov 2023 11:28 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान के संग फिल्म बनाना चाहते हैं संदीप (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाहिद कपूर संग 'कबीर सिंह' जैसी धमाकेदार फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का नाम इस समय 'एनिमल' मूवी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। संदीप इन दिनों रणबीर कपूर स्टारर एनिमल के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

इस दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर खुलकर बात की है। फिल्ममेकर ने बताया है कि उनकी इच्छा कि वह भविष्य में किंग खान के साथ एक मूवी बनाना चाहते हैं।

शाह रुख खान के साथ काम करना चाहते हैं संदीप

साउथ सिनेमा के फेमस फिल्ममेकर्स के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें संदीप रेड्डी वांगा का नाम जरूर शामिल होगा। साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा स्टारर 'अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह' की सफलता के दम पर संदीप ने अपनी खास पहचान बनाई है।

अब निर्देशक ने रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर दांव खेला है। हाल ही में एनिमल के प्रमोशन के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में शाह रुख खान को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है- ''कुछ दिन पहले शाह रुख खान से मेरी मुलाकात हुई। मैं उनके सामने ज्यादा कुछ नहीं बोल सका, बस मैंने इतना कहा की सर मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं।

एक फिल्ममेकर के तौर पर हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है, उस लिहाज से मैं भी शाह रुख के साथ फिल्म बनाने की इच्छा रखता हूं और मैं चाहूंगा की आने वाले दिनों शायद ऐसा हो।'' इस तरह से एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने 'डंकी' एक्टर शाह रुख खान को लेकर बड़ी बात कही है।

संदीप के पास इस जॉनर की फिल्म

इस इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने इस बात की जानकारी भी दी है कि उनके पास एक नई स्क्रिप्ट भी रेडी है। दरअसल संदीप ने बताया है कि उन्होंने एक कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट को तैयार कर लिया है। हालांकि उसके बारे में ज्यादा डिटेल्स नहीं दी जाएगी।

ऐसे में अब ये कयास भी लग रहे हैं कि संदीप रेड्डी वांगा इस मूवी को लेकर शायद शाह रुख खान के नाम पर विचार कर सकते हैं। हालांकि इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- Animal Advance Booking: रिलीज के पहले ही करोड़ों में पहुंची 'एनिमल' की कमाई, 2 लाख के ज्यादा टिकटें हुई सोल्ड