Move to Jagran APP

Animal Censor Certificate: रणबीर कपूर की 'एनिमल' को मिला A सर्टिफिकेट, इतनी लंबी है मूवी

Animal Censor Certificate रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की जोड़ी फैंस को पहली बार फिल्म एनिमल में देखने को मिलेगी। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस एक्शन ड्रामा मूवी के ट्रेलर रिलीज डेट के खुलासे के बाद मेकर्स ने बताया कि फिल्म का रन टाइम थिएटर में कितना है। इतना ही नहीं मेकर्स ने ये भी बताया कि CBFC की तरफ से फिल्म को A सर्टिफिकेट मिला।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 22 Nov 2023 07:25 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2023 07:25 PM (IST)
एनिमल को मिला CBFC से A सर्टिफिकेट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Censor Certificate: चॉकलेटी ब्वॉय के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले रणबीर कपूर अब जल्द ही पर्दे पर गैंगस्टर बने नजर आएंगे। उनकी फिल्म 'एनिमल' की रिलीज का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। कबीर सिंह के डायेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी पहली बार दर्शकों को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी।

एक्शन ड्रामा फिल्म का ट्रेलर कल यानी कि 23 नवंबर को दर्शकों के सामने आएगा, लेकिन उससे पहले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी खुशी शेयर करते हुए बताया कि उनकी फिल्म को CBFC की तरफ से सर्टिफिकेट दे दिया गया है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म के रन टाइम के बारे में भी जानकारी शेयर की।

एनिमल को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट से किया पास

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर ये मूवी अगले महीने की शुरुआत में ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट मिल चुका है।

यह भी पढ़ें: Animal Trailer: बिना जानकारी दिए एनिमल के ट्रेलर रिलीज की घोषणा, फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक-दूसरे की खींची टांग

फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने अपने आधिकारिक X अकाउंट (पूर्व ट्विटर) पर 'एनिमल' के सर्टिफिकेशन से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए लिखा, "सेंसर बोर्ड ने एनिमल को A रेटिंग दी है। इस फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 21 मिनट और 23 सेकंड का है। एनिमल द फिल्म, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है"।

रश्मिका-रणबीर कपूर के अलावा 'एनिमल' में दिखेंगे ये सितारे

संदीप रेड्डी वांगा इस मूवी में रणबीर कपूर के एक सीधे-साधे लड़के होने से लेकर उनके गैंगस्टर बनने तक की कहानी को फिल्मी पर्दे पर दर्शाते हुए नजर आएंगे। Animal मूवी में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा इस मूवी में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

अनिल कपूर जहां मूवी में रणबीर कपूर के पिता का किरदार अदा कर रहे हैं, तो वहीं बॉबी देओल आश्रम के बाद एक बार फिर से नेगेटिव भूमिका अदा करते हुए नजर आने वाले हैं। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' के साथ टक्कर लेने वाली है।

यह भी पढ़ें: Animal के सेट से आई रणबीर कपूर की अनदेखी तस्वीरें, पोस्ट देख बोले फैंस- नहीं होता फिल्म देखने का इंतजार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.