Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal देख इम्प्रेस हुए Honey Singh, संदीप रेड्डी को बताया इंडियन टैरेंटिनो, कहा- 'नफरतियों को भाड़ में जाने दो'

हनी सिंह को एनिमल बेहद पसंद आई। उन्होंने फिल्म को लेकर रणबीर सिंह और संदीप वांगा रेड्डी की जमकर तारीफ की। सिंगर ने कहा कि उन्हें अब जाकर एनिमल देखने का मौका मिला और फिल्म ने उन्हें बिल्कुल निराश नहीं किया। एनिमल से सिंगर इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होने संदीप वांगा रेड्डी की तुलना अमेरिकी निर्देशक क्वेंटिन जेरोम टैरेंटिनो से कर दी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 12 Jan 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
'एनिमल' देख इम्प्रेस हुए हनी सिंह, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर की एनिमल ने अपने कॉन्टेंट से ज्यादा विवादों के लेकर चर्चा बटोरी। फिल्म ने दर्शकों को दो ग्रुप में बांट दिया। एक को एनिमल पसंद आई, तो दूसरे को समाज के लिए खतरा महसूस हुई। वहीं, अब पॉपुलर रैपर यो यो हनी सिंह ने फिल्म का रिव्यू किया है।

हनी सिंह को एनिमल बेहद पसंद आई। उन्होंने फिल्म को लेकर रणबीर सिंह और संदीप वांगा रेड्डी की तारीफ की।

यह भी पढ़ें- Animal Box Office Day 34: बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई रणबीर कपूर की 'एनिमल', करोड़ से गिरकर लाख में पहुंचा बिजनेस

हनी सिंह हुए क्रेजी

एनिमल, हनी सिंह को इतनी अच्छा लगी कि उन्होंने संदीप वांगा रेड्डी की तुलना अमेरिकी निर्देशक क्वेंटिन जेरोम टैरेंटिनो से कर दी। हनी सिंह ने एनिमल देखने के बाद इंस्टाग्राम पर फिल्म से बॉबी देओल का एक सीन शेयर किया।

संदीप को बताया इंडियन टारनटिनो

एनिमल को रिव्यू करते हुए हनी सिंह ने कहा,  "अब जाकर मुझे शानदार फिल्म एनिमल को देखने का मौका मिला। मुझे कहना पड़ेगा कि संदीप वांगा रेड्डी इंडियन टैरेंटिनो हैं। भारतीय सिनेमा में नई क्रांति का स्वागत है। हेटर्स को भाड़ में जाने दो। क्या कमाल का स्क्रीनप्ले है और परफॉर्मेंस के मामले में रणबीर कपूर ने इम्प्रेसिव हैं।"

यह भी पढ़ें- Animal: क्या जरुरी था एनिमल में विलेन को मुस्लिम दिखाना? डायरेक्टर संदीप रेड्डी ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये लॉजिक

View this post on Instagram

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर ढहाया कहर

एनिमल की बिजनेस की बात करें, तो फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। फिल्म रिलीज के एक महीने पूरे कर चुकी है, फिर भी थिएटर्स में अभी तक टिकी हुई है। डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर एनिमल अब तक लगभग 550 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। वहीं, ओवरसीज फिल्म का कलेक्शन 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है।

फिल्म की स्टारकास्ट

एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने लीड रोल निभाया है। इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सौरभ सचदेव, प्रेम चोपड़ा और सुरेश ओबेरॉय भी अहम किरदारों में हैं।