Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal देख फूटा इस भारतीय क्रिकेटर का गुस्सा, रणबीर कपूर की फिल्म को बताया घटिया, कहा- 'मेरे 3 घंटे बरबाद हो गए'

This Indian Cricketer Criticized Ranbir Kapoor Film Animal रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल चर्चा में बनी हुई है। कुछ लोगों को फिल्म बेहद पसंद आ रही है तो किसी को फिल्म का सब्जेक्ट सही नहीं लग रहा है। इस बीच अब एक भारतीय क्रिकेटर ने भी एनिमल देखने के बाद फिल्म को लेकर अपनी राय दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 04 Dec 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
एनिमल देख फूटा इस भारतीय क्रिकेटर का गुस्सा, ( X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल रिलीज के साथ ही थिएटर्स और बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। रणबीर कपूर की इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हालांकि, कुछ लोगों को एनिमल में खामियां भी नजर आईं। इस लिस्ट में एक भारतीय क्रिकेटर का नाम भी शामिल हो गया है।

एनिमल का डायरेक्शन साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो सुपरहिट फिल्म कबीर सिंह बनाने के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक जुनूनी आशिक की कहानी दिखाई थी। वहीं, एनिमल में डायरेक्टर ने पिता के प्यार में पागल एक बेटे की कहानी पर्दे पर उतारी है।

यह भी पढ़ें- Animal: साउथ की इस बड़ी एक्ट्रेस ने की 'एनिमल' की तारीफ, हुईं ट्रोल तो अचानक डिलीट किया पोस्ट

किस क्रिकेटर ने की एनिमल की आलोचना ?

एनिमल एक वायलेंट और एक्शन फिल्म है। दर्शकों के एक ग्रुप ने फिल्म को मिसोजिनिस्ट बताया। अब हाल ही में भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने एनिमल देखी और सोशल मीडिया पर अपनी राय शेयर की। क्रिकेटर ने फिल्म को बकवास और घटिया बताया। उन्होंने ये तक कह दिया कि इस फिल्म को देखकर उन्होंने अपने तीन घंटे बरबाद कर दिए।

क्या बोले क्रिकेटर ?

जयदेव उनादकट ने एक्स (ट्विटर) पर एनिमल का रिव्यू लिखा। इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट को उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किया। क्रिकेटर ने कहा, "एनिमल कितनी ज्यादा बकवास फिल्म है। आज के दौर में मिसोजिनी को बढ़ावा दिया जा रहा है और फिर इसे मर्दानगी और अल्फा मेल का टैग दिया जा रहा है। अब हम जंगल और महलों में नहीं रहते हैं और न ही शिकार करने जाते हैं।"

याद दिलाई सामाजिक जिम्मेदारी

उन्होंने आगे कहा, "इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि एक्टिंग कितनी अच्छी की गई है, किसी को भी फिल्म में ऐसी चीजें नहीं दिखाना चाहिए, जिसे लाखों लोग देखते हैं। एक चीज होती है सामाजिक जिम्मेदारी, जिसे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी किसी को नहीं भूलना चाहिए। बस बुरा लग रहा है कि मैं अपने बेकार फिल्म को देखने के लिए अपने 3 घंटे बरबाद कर दिए।"

यह भी पढ़ें- Animal: बॉबी देओल ने रणबीर की फिल्म में कम स्क्रीन टाइम दिए जाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे शुरुआत से पता था'