Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Memes: 'एनिमल' में 'लॉर्ड बॉबी देओल' पर बने मीम्स, लोगों ने भगवान से मांग ली ये दुआ

Animal Memes रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल का ट्रेलर बीते दिनों Youtube पर मेकर्स ने रिलीज किया। इस ट्रेलर ने आते ही धमाका कर दिया। अनिल कपूर- रणबीर के अलावा फिल्म में विलेन की भूमिका अदा करने वाले बॉबी देओल ने इस ट्रेलर में बिना किसी डायलॉग्स के साथ ही फैंस का दिल जीत लिया। अब लॉर्ड बॉबी पर यूजर्स ने मीम्स भी बना डाले।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 24 Nov 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
Animal में बॉबी देओल के किरदार पर बने मीम्स / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर- बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' के ट्रेलर ने फैंस की बैचेनी को दोगुना बढ़ा दिया है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एक्शन से भरपूर इस मूवी को थिएटर में देखने का फैंस इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। इस फिल्म के जरिये निर्देशक फैंस को एक बहुत ही रोमांचक राइड पर ले जाने वाले हैं।

रणबीर कपूर जहां माफ न करने वाले और मन में प्रतिशोध की भावना रखने वाले बेटे का किरदार अदा कर रहे हैं, तो वहीं बॉबी देओल टोनी सुर्वे बनकर एक बार फिर से नेगेटिव किरदार से हर किसी में खौफ पैदा कर रहे हैं।

'एनिमल' के ट्रेलर को देखने के बाद जहां रणबीर कपूर के अभिनय की फैंस खूब सराहना कर रहे हैं, तो वहीं बिना डायलॉग के ही बॉबी देओल ने अपने एक्स्प्रेशन से हर किसी का दिल जीत लिया। एनिमल का ट्रेलर आने के बाद बॉबी देओल पर कई मीम्स भी बने।

एक्टर के किरदार को देख यूजर्स बोले 'लॉर्ड बॉबी'

एनिमल (Animal Movie) के टीजर की तरह ही ट्रेलर में भी बॉबी देओल की बस चंद मिनटों के लिए झलक दिखी, लेकिन अपनी प्रेजेंस से वह रणबीर कपूर को ट्रेलर में ओवर शैडो करते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें: Animal: क्या रणबीर कपूर और प्रभास करेंगे साथ काम? डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने दिया दिलचस्प जवाब

आश्रम सीरीज के बाद एनिमल में बॉबी देओल (Bobby Deol)विलेन बनकर फिर से क्या कमाल करेंगे, इसकी उत्सुकता फैंस में बनी हुई है। इतना ही नहीं बॉबी देओल स्क्रीन पर अपनी शानदार प्रेजेंस से सोशल मीडिया को भी हाईजैक करते हुए नजर आए।

उनके 'एनिमल' में हाइपर वॉयलेंट किरदार के बाद यूजर्स उन्हें 'लॉर्ड बेबी' कहकर उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। इतना ही नहीं, बॉबी देओल के लास्ट सीन के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्वीट की बाढ़ आ गयी है।

यूजर्स ने 'लॉर्ड बॉबी' के शेयर किये मजेदार मीम्स

एक यूजर ने 'एनिमल' से बॉबी देओल की वो क्लिप शेयर की, जिसमें वह रणबीर कपूर को घसीट रहे हैं। इस स्टिल को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, "हम बॉबी की टीम में हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "लॉर्ड बॉबी देओल"। एक अन्य यूजर ने लिखा, "टीजर और ट्रेलर दोनों के लास्ट सीन में बॉबी देओल ने कमाल करके रख दिया"।

एक अन्य फैन ने लिखा, "बॉबी देओल इस शॉर्ट में क्या लग रहे हैं"। एक अन्य यूजर में एक मीम शेयर किया, जिस पर लिखा हुआ है, "हे भगवान जिन्दगी में कितना भी डाउनफॉल देना, लेकिन कमबैक लॉर्ड बॉबी जैसा ही देना।

आपको बता दें कि फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' से टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: Animal: 'एडल्ट कभी खुशी कभी गम है एनिमल', रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म को डार्क बताने पर दिया ये जवाब