Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rashmika Mandanna Pics: 'एनिमल' की गीतांजलि पर चढ़ा हॉटनेस का खुमार, नहीं देखा होगा रश्मिका मंदाना का ये अंदाज

Rashmika Mandanna Latest Pics मौजूदा समय में फिल्म एनिमल (Animal) को लेकर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म में गीतांजलि के किरदार में रश्मिका हर किसी का दिल जीता है। इस बीच रश्मिका ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है जिनमें एक्ट्रेस अपने किलर लुक से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 08:29 PM (IST)
Hero Image
रश्मिका मंदाना ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rashmika Mandanna Shares Latest Pics: रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार हैं। मौजूदा समय में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म'एनिमल' को लेकर रश्मिका का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

फिल्म में अदाकारा ने गीतांजलि के किरदार से फैंस के दिलों पर अनोखी छाप छोड़ी है। इस बीच रश्मिका मंदाना की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जिनमें एक्ट्रेस अपने गॉर्जियस लुक से कहर बरपाती हुईं नजर आ रही हैं।

सामने आई हैं रश्मिका मंदाना की लेटेस्ट तस्वीरें

'पुष्पा' जैसी सुपरहिट फिल्म से फैंस के दिलों पर राज करने वालीं रश्मिका मंदाना ने अपनी शानदार एक्टिंग का कमाल फिल्म 'एनिमल' में भी दिखाया गया है। इस मूवी में अपनी शानदार अदाकारी को लेकर इनकी काफी तारीफ की जा रही है।

इस बीच रश्मिका की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह ब्राउन कलर की वनपीस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटो के जरिए एनिमल की गीतांजलि की हॉटनेस का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

रश्मिका मंदाना की ये तस्वीरें इतनी ज्यादा बेहतरीन हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनकी ब्यूटी के दीवाने हो जाएंगे। आलम ये है कि रश्मिका की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन फोटो पर फैंस भी जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

'एनिमल' में दिखा रश्मिका मंदाना का हॉट अंदाज

इन तस्वीरों के अलावा फिल्म 'एनिमल' में भी रश्मिका मंदाना ने अपनी बोल्डनेस से हर किसी को सरप्राइज किया है। इस मूवी में रणबीर कपूर के साथ किसिंग सीन्स की वजह ये साउथ सुपरस्टार इन दिनों लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। इतना ही नहीं संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में रश्मिका मंदाना ये दिखा दिया है को वह वाकई में एक मंजी हुई अदाकारा हैं।

ये भी पढ़ें- Animal Worldwide Collection Day 11: ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' की धूम, आमिर की फिल्म को कुचलने से थोड़ी ही दूर