Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tripti Dimri Pics: 'एनिमल' की सक्सेस के बीच तृप्ति डिमरी ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट, गॉर्जियस लुक है कमाल

Tripti Dimri Latest Pics फिल्म एनिमल से हर किसी ने सबसे अधिक लाइमलाइट बटोरी है तो वो एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी हैं। फिल्म में कम स्क्रीन्स टाइम में फैंस का दिल जीतने वालीं तृप्ति की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। एनिमल (Animal) की भाभी 2 यानी तृप्ति डिमरी की ये फोटो बेहद कमाल और शानदार लग रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 16 Dec 2023 11:55 AM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी की लेटेस्ट फोटो हैं कमाल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Tripti Dimri Pics: तृप्ति डिमरी इंडस्ट्री को वो अदाकारा हैं, जिन्होंने रातों-रात अपने फेम से हर किसी को सरप्राइज किया है। हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में जोया के किरदार से फैंस के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वालीं तृप्ति का नाम मौजूदा समय में लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

इस बीच सोशल मीडिया पर तृप्ति डिमरी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटो में अपने गॉर्जियस लुक से तृप्ति कहर बरपाती हुईं नजर आ रही हैं।

तृप्ति डिमरी की लेटेस्ट फोटो हैं कमाल

तृप्ति डिमरी को 'एनिमल' फिल्म से नई पहचान मिली है। इस फिल्म के बाद से तृप्ति का करियर तेज रफ्तार से आगे बढ़ता हुआ नजर आ सकता है। कमाल की एक्टिंग के अलावा अपनी ब्यूटी के दम पर एक्ट्रेस किसी को भी दीवाना बना सकती हैं। इस बीच तृप्ति डिमरी की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें तृप्ति डिमरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि ट्रेडिशनल आउटफीट में तृप्ति बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इतना ही उनकी कातिलाना अदाएं इन फोटो में साफ देखी जा सकती हैं। तृप्ति डिमरी की ये तस्वीरें इतनी ज्यादा कमाल की हैं, जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

आलम ये है कि फैंस को तृप्ति की ये फोटो काफी पसंद आ रही हैं, जिसके चलते अब उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

विक्की कौशल के साथ फिल्म में नजर आएंगी तृप्ति डिमरी

फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद तृप्ति डिमरी को आने वाले समय में और भी कई फिल्मों में देखा जा सकता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर तृप्ति की किसी फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें सामने आईं,

जिनमें वह 'सैम बहादुर' मूवी स्टार विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं। ऐसे में आने वाले वक्त में तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल बड़े पर्दे पर रोमांस फरमाते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें- Animal Movie: खुद को 'एनिमल' का विलेन नहीं मानते हैं बॉबी देओल, अबरार को क्रूर नहीं बताया सबसे रोमांटिक