Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Movie: खुद को 'एनिमल' का विलेन नहीं मानते हैं बॉबी देओल, अबरार को क्रूर नहीं बताया सबसे रोमांटिक

Animal Movie बॉबी देओल ने एनिमल से बॉक्स ऑफिस पर दमदार वापसी की। संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में उन्होंने अपने अबरार के छोटे से किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म को मिल रही सफलता से खुश बॉबी देओल ने अपने किरदार को विलेन मानने से साफ इनकार कर दिया इसके अलावा उन्होंने खुद के कैरेक्टर को रोमांटिक भी बताया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 15 Dec 2023 05:26 PM (IST)
Hero Image
खुद को 'एनिमल' का विलेन नहीं मानते हैं बॉबी देओल / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bobby Deol In Animal Movie: 'एनिमल' से बॉलीवुड में एक बार फिर जोरदार वापसी करने वाले एक्टर बॉबी देओल इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' में उनका वो अवतार दर्शकों को स्क्रीन पर देखने को मिला, जो इससे पहले बॉबी देओल का कभी भी किसी ने नहीं देखा।

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में कम स्क्रीन टाइम मिलने के बावजूद बॉबी देओल (Bobby Deol)पूरी लाइमलाइट लूटकर ले गए। सोशल मीडिया पर तो फैंस ने उन्हें 'लॉर्ड बॉबी' का टैग भी दे दिया।

'एनिमल' में दर्शक उन्हें जहां रणबीर कपूर के अपोजिट विलेन के किरदार में देखकर बेहद खुश हुए, तो वहीं धर्मेंद्र के लाडले बेटे ने खुद को फिल्म का विलेन मानने से ही इनकार कर दिया।

बॉबी देओल ने कहा- मैं फिल्म का विलेन नहीं हूं

टीवी चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू में 'एनिमल' एक्टर बॉबी देओल ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म को लेकर दिल खोलकर बात की। एनिमल की रिलीज के साथ चार साल बाद स्क्रीन पर लौटे बॉबी देओल ने रणबीर कपूर की मूवी 'एनिमल' में अपने किरदार 'अबरार' को लेकर अपना नजरिया पेश किया। उन्होंने कहा कि वह अबरार को विलेन नहीं, बल्कि एक 'फैमिली मैन' के तौर पर देखते हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol को रास नहीं आई Animal! बोले- 'कुछ चीजें पसंद नहीं', भाई Bobby Deol को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉबी देओल ने कहा, "मैं अपने किरदार को विलेन के तौर पर नहीं देखता, बल्कि मुझे लगता है कि मेरा कैरेक्टर ऐसा है, जो बचपन में एक बहुत बड़े ट्रॉमा से गुजरता है, जिसके सामने उनके दादा आत्महत्या कर लेते हैं और इस वजह से वह अपनी आवाज खो देता है। वह अपने दादा की मौत का बदला लेने की कसम खाता है"।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

क्रूर नहीं मेरा किरदार रोमांटिक था-बॉबी देओल

बॉबी देओल के किरदार अबरार को फिल्म में काफी क्रूर दिखाया गया है, जो अपनी ही शादी में पत्नी के सामने एक शख्स का गला काट देता है। इसके अलावा वह गलती होने पर भी किसी को नहीं बख्शता। हालांकि, इससे अलग बॉबी देओल का मानना है कि मूवी में उनका कैरेक्टर काफी रोमांटिक था। बॉबी देओल ने कहा, "वह बहुत ही पारिवारिक व्यक्ति है।

बहुत रोमांटिक भी है, क्योंकि उनकी तीन वाइफ है। वह अपने परिवार के लिए किसी को मार भी सकता है और उनके लिए मर भी सकता है"। आपको बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस मूवी में रणबीर कपूर और बॉबी देओल दोनों के ही किरदार अपने-अपने परिवार के काफी करीब दिखाए गए हैं, जो उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं।

यह भी पढ़ें: Bobby Deol Upcoming Movies: 'अपने 2' पर बॉबी देओल ने तोड़ी चुप्पी, Animal के बाद इन फिल्मों में दिखेंगे एक्टर?