Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamal Kudu Video: लंबे इंतजार के बाद सामने आ ही गया 'जमाल कुडू' गाने का वीडियो, रणबीर- बॉबी का दिखा ये अंदाज

Jamal Kudu Video बॉबी देओल का रोल संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में भले ही छोटा सा हो लेकिन उसका इम्पेक्ट दर्शकों पर बहुत ही गहरा हुआ है। खासकर कुछ दिनों पहले रिलीज हुए जमाल कुडू ने दर्शकों को बहुत डांस करवाया। अब ऑडियो के बाद फैंस की बैचेनी को कम करते हुए मेकर्स ने फाइनली जमाल कुडू का वीडियो भी आउट कर दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 03:07 PM (IST)
Hero Image
एनिमल मूवी के जमाल कुडू गाने का वीडियो हुआ रिलीज / फोटो- Youtube

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'एनिमल' जहां बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है, तो वहीं इस फिल्म का हालिया रिलीज बॉबी देओल स्टारर गाना 'जमाल कुडू' हर किसी की जुबान पर चढ़ चुका है। 6 दिसंबर को मेकर्स ने बॉबी देओल के गाने 'जमाल कुडू' का ऑडियो रिलीज किया था, जिसे देखते ही देखते YOUTUBE पर छह दिनों के अंदर 34 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर बड़े-बड़े इंफ्लुएंसर तक इस गाने पर रील्स बना रहे हैं। अब थोड़े दिनों के इंतजार के बाद फाइनली टी-सीरीज ने 'जमाल कुडू' गाने का वीडियो भी फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जिसमें बॉबी देओल के अलावा रणबीर कपूर भी नजर आने वाले हैं।

बॉबी देओल के जमाल कुडू गाने का वीडियो भी हुआ रिलीज

'एनिमल' के लगभग सभी गाने पॉपुलर हुए हैं, लेकिन 'जमाल कुडू' गाने का एक अलग ही क्रेज फैंस में देखने को मिल रहा है। आधे घंटे पहले रिलीज हुए 'एनिमल' के इस वेडिंग गाने को 3 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट बॉक्स में फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। वैसे तो जिन्होंने थिएटर में ये फिल्म देखी है, उन्होंने इस गाने को देखा होगा, लेकिन मेकर्स ने एक बार फिर से 'जमाल कुडू' गाने का वीडियो शेयर करके फैंस की यादों को ताजा कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Animal की सक्सेस के बाद बॉबी देओल की इस रुकी हुई फिल्म की निकली लॉटरी, इन OTT प्लेटफॉर्म्स में छिड़ी रेस

गाने की शुरुआत होती है रणबीर कपूर के साथ, जिसमें वह इशारों-इशारों में नर्स से कुछ कहते हैं, उसके बाद बॉबी देओल आते हैं और इस गाने की शुरुआत हो जाती है। ये गाना बॉबी देओल पर फिल्माया गया है, जो अपनी शादी में खूब धूम-धड़ाका और वायलेंस करते हुए नजर आते हैं।

सोशल मीडिया पर बॉबी देओल पर फैंस ने लुटाया प्यार

'जमाल कुडू' गाने के इस वीडियो को देखने के बाद YOUTUBE पर वीडियो के नीचे फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "बॉबी देओल सर बस एक नाम नहीं हैं, बल्कि एक इमोशन हैं"। दूसरे यूजर ने लिखा, "मेरा मूड जैसा भी हो, ये गाना मेरे शोल्डर को उचकाते हुए, मेरे पैरों को डांस करने पर मजबूर कर देता है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ये शायद सिनेमा के इतिहास में पहली बार होगा, जब लोग हीरो से ज्यादा विलेन की एंट्री को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं"। उनके 'जमाल कुडू' के वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Animal Box Office Day 12 Collection: मंगलवार टेस्ट में 'एनिमल' का हुआ ऐसा हाल, 12वें दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़