Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: रणबीर के सपोर्ट में उतरे उनके 'जीजा', एनिमल में एक्टर के किरदार को प्रॉब्लम बताने वालों को कही ये बात

Animal Movie संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने रणबीर कपूर और बॉबी देओल दोनों के ही फिल्मी करियर में चार चांद लगा दिए। ये फिल्म सांवरिया एक्टर के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई। बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने वाली मूवी में रणबीर के किरदार को कई लोग मिसोज्निस्ट और प्रॉब्लमेटिक बता रहे हैं जिसको लेकर अब एक्टर के ऑनस्क्रीन जीजा ने उन्हें सपोर्ट किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 05 Dec 2023 07:09 PM (IST)
Hero Image
एनिमल में रणबीर कपूर के किरदार पर उनके ऑनस्क्रीन जीजा ने की बात / फोटो- Instagram- siddhant karnick

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Movie: 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गदर मचाया है, जिसकी वजह से टाइगर 3 जैसी कई बड़ी फिल्मों का बिजनेस ठप्प हो गया है।

एक तरफ जहां थिएटर से फिल्म देखकर आए दर्शक रणबीर कपूर के किरदार पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर एक सेक्शन ऐसा भी है, जो संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)के किरदार को 'विरोधी' और 'प्रॉब्लमेटिक' बता रहा है।

फिल्म को लेकर लोगों की अलग-अलग की राय है। अब हाल ही में रणबीर कपूर के कैरेक्टर और फिल्म एनिमल को 'प्रॉब्लम' बताने वालों को एक्टर के ऑनस्क्रीन जीजा जी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

रणबीर कपूर के ऑनस्क्रीन जीजा ने किया एक्टर का समर्थन

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में एक्टर सिद्धांत कार्निक ने उनके जीजा का किरदार निभाया है। दोनों के बीच फिल्म में काफी ठनी रहती है। हाल ही में सिद्धांत कार्निक ने न्यूज 18 से बातचीत के दौरान 'एनिमल' को मिसोजिनिस्ट (विरोधी) बताने वालों को जवाब देते हुए कहा,

"मुझे लगता है कि बतौर कहानीकार हम यहां पर कोई सोशल मैसेज देने वाली फिल्म बनाने नहीं आए हैं। ये दर्शकों को पसंद आ रही है या नहीं, ये निर्णय पूरी तरह से उनका है। जहां तक लोग कह रहे हैं ये स्त्री विरोधी है, तो रणबीर महज एक किरदार निभा रहे हैं। हम ये दिखाने की कोशिश ही नहीं कर रहे हैं कि हमें ऐसा होना चाहिए। हम ये बता रहे हैं कि उनका कैरेक्टर कैसा है, वह कैसा रिएक्ट करता है और कैसे दूसरों के साथ बर्ताव करता है। ये कहीं से भी कोई मैसेज नहीं है"।

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म के पक्ष में हूं - सिद्धांत कार्निक

सिद्धांत कार्निक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "संदीप रेड्डी वांगा के स्टाइल और जिस तरह की वह फिल्म बनाते हैं, मैं पूरी तरह से उनके पक्ष में हूं। अगर दर्शक किसी काल्पनिक फिल्म में नैतिकता, एथिक्स और वैल्यू सिस्टम ढूंढना चाहते हैं, तो वह उनकी च्वाइस है। हमारा काम एक कहानी कहना है और दर्शकों को उसके बारे में महसूस करवाना है।

यह भी पढ़ें: Animal: राम गोपाल वर्मा ने किया Ranbir Kapoor की 'एनिमल' का किया रिव्यू, डायरेक्टर ने दिया ये जवाब

ये जो भी बहस चल रही है फिल्म को लेकर, जो भी लोग तर्क निकाल रहे हैं, लेकिन फिल्म ने सफलता हासिल की है"। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म ने दुनियाभर में चार दिनों के अंदर ही 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें: Animal की तरह रियल लाइफ में पिता पर जान न्योछावर करते हैं ये बेटे, लिस्ट में इन सेलेब्स के नाम शामिल