Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा के 7 साल के बेटे ने देखी एनिमल, रणबीर के 'अंडरवियर' सीन पर पिता को कही ये बात

Animal Movie संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने बीते साल खूब सुर्खियां बटोरी। 26 जनवरी को रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। अब हाल ही में फिल्म के निर्देशक संदीप ने बताया कि उनके बेटे अर्जुन रेड्डी ने भी ये फिल्म देख ली है और मूवी पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 07 Feb 2024 11:45 AM (IST)
Hero Image
'एनिमल' में रणबीर के 'अंडरवियर' सीन पर निर्देशक के बेटे ने ऐसे किया था रिएक्ट / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म दिसंबर की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में थे, तो वहीं बॉबी देओल ने इस एक्शन से भरपूर मूवी में अहम भूमिका अदा की थी।

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली एनिमल जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई, तो फिल्म को लेकर चर्चा एक बार फिर से तेज हो गयी। संदीप रेड्डी वांगा की ये फिल्म जब रिलीज हुई थी, तो उन्होंने कहा था कि वह अपने बेटे को ये फिल्म नहीं दिखा सकते।

लेकिन अब हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा ने अपने सात साल के बेटे और पत्नी दोनों को 'एनिमल' दिखाई, जिसे देखने के बाद उनके बेटे ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

एनिमल देख संदीप रेड्डी वांगा के बेटे ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

'एनिमल' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि अन्य लोगों की तरह ही उनके सात साल के बेटे ने भी रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' देखी है। हालांकि, अपने बेटे को ये फिल्म दिखाने से पहले संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल से वो सीन्स हटा दिए थे, जो वह अपने बेटे को नहीं दिखाना चाहते थे।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor के सिर से उड़े बाल चेहरे पर पड़ी झुर्रियां, वायरल फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

निर्देशक ने बताया कि उनके बेटे का फिल्म को देखकर क्या रिएक्शन था। एनिमल डायरेक्टर ने कहा, "मेरे बेटे को फिल्म काफी पसंद आई। उसने मुझे कहा कि रणबीर कपूर का अंडरवियर वाला सीन बहुत ही फनी था"।

पत्नी को मिसोजिनिस्ट नहीं लगी फिल्म-संदीप रेड्डी वांगा

बेटे के अलावा संदीप की पत्नी ने भी 'एनिमल' देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि फिल्म में बहुत ज्यादा ब्लड दिखाया गया है, लेकिन उन्हें ये फिल्म किसी भी एंगल से मिसोजिनिस्ट नहीं लगी। आपको बता दें कि जब संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर 'एनिमल' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो लोगों ने एक्टर के किरदार पर काफी सवाल खड़े किये थे।

स्वानंद किरकिरे और जावेद अख्तर जैसे लिरिसिस्ट ने फिल्म की आलोचना की थी। एनिमल ने वर्ल्ड वाइड 900 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। जवान के बाद ये मूवी पिछले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी थी।

यह भी पढ़ें: Sandeep Reddy Vanga ने क्यों Ranbir Kapoor को 'कबीर सिंह' में नहीं किया था कास्ट? अब किया खुलासा