Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: ' पांच साल में तेलुगु का बॉलीवुड पर राज होगा...', 'एनिमल' के इवेंट में Malla Reddy के बयान से मचा बवाल

Animal Pre-Release Event मच अवेटेड फिल्म एनिमल का हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट हुआ जहां फिल्म की कास्ट समेत साउथ सिनेमा के सितारे और मंत्री मल्ला रेड्डी भी पहुंचे। इस इवेंट में मल्ला रेड्डी ने एक ऐसी बात कह दी है जिसके बाद बवाल मच गया है। उन्होंने रणबीर को भी हैदराबाद में शिफ्ट होने की बात कही। इस वजह से लोग काफी नाराज हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 28 Nov 2023 10:25 AM (IST)
Hero Image
एनिमल के इवेंट में विवादित बयान देकर बुरा फंसे मंत्री मल्ला रेड्डी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Movie: संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी मच अवेटेड फिल्म 'एनिमल' (Animal) का हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट हुआ, जहां रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल के अलावा साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू और दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली भी शामिल हुए। 

इस प्री-रिलीज इवेंट में तेलंगाना के श्रम और रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी (Malla Reddy) भी मौजूद रहे। उन्होंने मूवी के प्रमोशन के दौरान एक ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद वह चर्चा में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर एक तरफ उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर अपने जेस्चर को लेकर तारीफें बटोर रहे हैं। जानिए मल्ला रेड्डी ने क्या बयान दिया। 

एनिमल के इवेंट में मल्ला रेड्डी ने दिया विवादित बयान

'एनिमल' के इवेंट में मल्ला रेड्डी ने स्टेज पर आकर एक विवादित बयान दे दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी क्लास लगा रहे हैं। मल्ला ने कहा, "रणबीर जी, आपको एक बात बोलना चाहता हूं। अगले पांच साल में तेलुगु लोग पूरे हिंदुस्तान, बॉलीवुड, हॉलीवुड पर शासन करेंगे। आपको भी एक साल बाद हैदराबाद में शिफ्ट होना पड़ेगा, क्योंकि बॉम्बे पुराना हो गया है। बैंगलोर में ट्रैफिक जाम है। हिंदुस्तान में एक ही सिटी है, वो है हैदराबाद।"

— The Mauryan (@themauryann) November 28, 2023

यह भी पढ़ें- इस वजह से एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं Ranbir Kapoor? एनिमल के प्रमोशन में एक्टर ने किया खुलासा

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मल्ला रेड्डी

मल्ला रेड्डी का ये बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है और सोशल मीडिया पर वह बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "कितना घटिया इंसान है। इस तरह के लोग देश को विभाजित करना चाहते हैं। वह नेता नहीं, बल्कि देश के लिए जहर हैं।" एक ने कहा, "वह एक नेता हैं। उन्हें वोट चाहिए। इसे एक चुटकी नमक की तरह लें।" इसी तरह लोग मल्ला रेड्डी की आलोचना कर रहे हैं। रणबीर कपूर ने मल्ला रेड्डी के इस बयान पर मुस्कुराते हुए नजर आए, जिसकी वजह से लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Indian Idol 14: इस कंटेस्टेंट ने गाया ऐसा गाना कि Ranbir Kapoor ने छू लिए पैर, 'एनिमल' स्टार का वीडियो वायरल