Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal New Release Date: 35 गानों की वजह से पोस्टपोन हुई रणबीर कपूर की एनिमल? सामने आई फिल्म की नई रिलीज डेट

Animal New Release Date रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल को नई रिलीज डेट मिल गई है। फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। अब एनिमल के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि फिल्म में 35 गाने हैं जिसके चलते उन्हें पोस्ट प्रोडक्शन के लिए अभी और वक्त चाहिए। अब एनिमल की टक्कर गदर 2 और OMG 2 से नहीं होगी।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 03 Jul 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
Animal New Release Date Ranbir Kapoor Rashmika mandanna

नई दिल्ली, जेएनएन।  रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों का सातवें आसमान पर है। लेकिन हाल ही में फैंस उस वक्त निराश हो गए जब खबर आई कि फिल्म पोस्टपोन कर दी गई है। अब एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट को क्यों आगे बढ़ाया गया है।

सामने आई आदिपुरुष की नई रिलीज डेट

हाल ही में, एनिमल का प्री-टीजर लॉन्च किया गया था और इसने नेटिजन्स को काफी प्रभावित किया। रणबीर के पहले कभी न देखे गए अवतार ने सभी को एक्साइट कर दिया। पहले एनिमल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 से इसकी टक्कर तय थी, लेकिन तब भी रविवार को खबर आई कि एनिमल की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अब इस डेट को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फिल्म टालने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि फिल्म की गुणवत्ता सुधारने के लिए ही मेकर्स ने इसे पोस्टपोन करने का फैसला किया है। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म में सात गाने हैं और बताया कि कैसे उन गानों को पांच भाषाओं में अलग-अलग फिल्माया जाएगा। इस तरह से उनके पास 35 गानें होंगे जिनकी शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन में वक्त लगेगा।

फिल्म के टीजर को मिले पॉजिटिव रिव्यू 

संदीप रेड्डी वांगा ने बताया कि वो दर्शकों को ऐसा फील करवाना चाहते हैं कि फिल्म हिंदी डब तेलुगु या तमिल फिल्म नहीं है, बल्कि उनकी अपनी ही भाषा में बनी है। इसके लिए वक्त लगेगा और उन्होंने इसे वक्त दिया है। उन्होंने प्री-टीजर को मिली पॉजिटिव रिएक्शन के लिए दर्शकों को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि प्री-टीजर फिल्म का एक हिस्सा है। संदीप ने यह भी वादा किया कि वह वीडियो और ऑडियो के मामले में बेस्ट क्वालिटी काम ही करेंगे।

5 भाषाओं में होगी रिलीज

एनिमल हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। इससे पहले संदीप ने कबीर सिंह में अपनी आर्ट से दर्शकों का मनोरंजन किया था। शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था। रणबीर के फैंस को एनिमल से डबल धमाके की उम्मीद है।