Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Park: आगे बढ़ा एनिमल पार्क का काम, गीतांजलि और रणविजय के डोमेस्टिक वायलेंस से लेकर जानें क्या होगा नया?

Animal Park Update रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस के बीच एनिमल के कंटेंट पर कई सवाल उठे थे इसे समाज के लिए खतरा बताया गया। हालांकि एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता। एनिमल पार्क को लेकर निर्देशक पहले ही दावा कर चुके हैं कि फिल्म पहले पार्ट से भी ज्यादा खतरनाक और डार्क होने वाली है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 31 Jan 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
आगे बढ़ा 'एनिमल पार्क' का काम, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर की एनिमल साल 2023 की सुपरहिट फिल्म है। बिना हॉलीडे रिलीज के भी एनिमल ने छप्परफाड़ कमाई की थी। वहीं, अब फैंस पार्ट 2 यानी एनिमल पार्क का इंतजार कर रहे हैं। जिसे लेकर अपडेट सामने आई है।

एनिमल में दर्शकों के जबरदस्त एक्शन और पागलपन देखने को मिला था। यहां तक कि फिल्म के कंटेंट पर भी सवाल उठे थे, इसे समाज के लिए खतरा बताया गया।

यह भी पढ़ें- यह भी पढ़ें- Bigg Boss की पार्टी में पति को छोड़ Ankita Lokhande इस मेल कंटेस्टेंट के साथ हुईं कोजी, किया ऐसा डांस हो गईं ट्रोल

कैसी होगी एनिमल पार्क ?

हालांकि, एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता। एनिमल पार्क को लेकर निर्देशक पहले ही दावा कर चुके हैं कि फिल्म पहले पार्ट से भी ज्यादा खतरनाक और डार्क होने वाली है। ऐसे में एनिमल के फैंस बेसब्री से एनिमल पार्ट 2 का इंतजार कर रहे हैं।

कब शुरू होगी फिल्म ?

एनिमल पार्क को लेकर आई अपडेट के अनुसार, अभी फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होने में वक्त लगेगा। मिड डे की खबर की मानें, तो रणबीर कपूर पहले नितेश तिवारी की रामायण और फिर संजय लीला भंसाली की लव एंड वार का काम खत्म करेंगे, इसके बाद एनिमल पार्क के लिए काम शुरू करेंगे। फिल्म को लेकर खबर आई थी कि इसकी शूटिंग 2025 में शुरू होगी यानी थिएटर्स में एनिमल पार्क 2026 तक रिलीज हो सकती है।

कहां तक पहुंची स्क्रिप्ट ?

हालांकि, फिल्म की स्क्रिप्ट का बेसिक ढांचा तैयार हो चुका है। सोर्स ने पोर्टल को जानकारी दी कि पार्ट 2 का बेसिक स्ट्रक्चर तभी तैयार हो गया था, जब एनिमल लिखी जा रही थी, क्योंकि ये हमेशा से कई पार्ट वाली फिल्म होने वाली थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी के KISS वाले बयान पर भड़कीं मनारा चोपड़ा, कहा- 'उसे सबके सामने मांफी मांगनी होगी'

एनिमल पार्क में क्या नया होगा ?

एनिमल पार्क की कहानी का सारा फोकस रणविजय और उसके डुप्लीकेट अजीज हक पर होगा। फिल्म में अजीज अपने भाई अबरार हक की मौत का बदला लेने के लिए रणविजय से भिड़ेगा। इनकी दुश्मनी के अलावा फिल्म में डोमेस्टिक वायलेंस का एंगल होगा यानी रणविजय और गीतांजलि (रश्मिका मंदाना ) के बीच मारपीट भी शामिल होगा। रणविजय और उसके बेटे के बीच की बॉन्डिंग भी एनिमल पार्क दिखाएगी।