Move to Jagran APP

Animal Park में बॉबी देओल की जगह विलेन बनेगा ये हैंडसम बॉलीवुड एक्टर, पॉपुलैरिटी में रणबीर कपूर से नहीं है कम?

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म एनिमल (Animal) सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। अब फैंस फिल्म के सीक्वेल का इंतजार कर रहे हैं। एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा पहले ही वादा कर चुके हैं कि इस बार एंटरटेनमेंट का डोज डबल होगा। वहीं अब फिल्म के सीक्वेल को लेकर एक बड़ी अपडेट आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 29 Feb 2024 11:48 AM (IST)
Animal Park में बॉबी देओल की जगह विलेन बनेगा ये हैंडसम बॉलीवुड एक्टर, पॉपुलैरिटी में रणबीर कपूर से नहीं है कम?
एनिमल पार्क में बॉबी देओल की जगह विलेन बनेगा ये हैंडसम एक्टर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की एनिमल ने साल 2023 में खूब धूम मचाई। साल के आखिर में रिलीज हुई इस फिल्म ने सबको पीछे छोड़ दिया। बॉक्स ऑफिस पर बजा एनिमल के डंका अभी भी गूंज रहा है। इस बीच अब फिल्म की सीक्वेल एनिमल पार्क चर्चा में बना हुआ, जिसे लेकर अपडेट आई है।

एनिमल पार्क को लेकर फिल्म के डायरेक्टर पहले ही दावा कर चुके हैं कि इस बार पिछली फिल्म से ज्यादा पागलपन होने वाला है। उनकी पूरी कोशिश रहेगी की एंटरटेनमेंट का डोज इस बार डबल हो।

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone: मम्मी- पापा बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, प्रेग्नेंसी पर कपल ने तोड़ी चुप्पी!

एनिमल की दमदार कास्ट

एनिमल की स्टारकास्ट में कई बड़े चेहरे शामिल थे। नॉर्थ के साथ फिल्म में साउथ का तड़का भी देखने को मिला। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल भी दमदार किरदारों में नजर आए। वहीं, अब फिल्म के सीक्वेल में कई नए चेहरों के नजर आने की उम्मीदे हैं।

किस हैंडसम एक्टर की हुई एंट्री

एनिमल पार्क को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा विलेन पर बनी हुई है। रिपोर्ट की मानें, तो इस बार बॉबी देओल से भी ज्यादा दमदार होने वाला है विलेन। इंस्टेंट बॉलीवुड की खबर के अनुसार, एनिमल पार्क में विक्की कौशल की एंट्री हो गई है। इस बार विलेन के किरदार में वो नजर आएंगे और रणबीर कपूर को धूल चटाएंगे। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड का 'पाकिस्तान' कहा जाता है राजस्थान का यह कस्बा, कई सुपरहिट फिल्मों की हो चुकी है शूटिंग

हीरो पर भारी पड़ेगा विलेन

एनिमल में बॉबी देओल विलेन अबरार हक के किरदार में नजर आए, जिसकी हत्या का बदला लेने की कसम उसके भाई एजाज हक ने खाई है। एजाज हक ने रणविजय सिंह (रणबीर कपूर) से जंग की तैयारी भी शुरू कर दी है और सर्जरी के जरिए खुद का चेहरा बदलकर रणविजय की तरह कर लिया है यानी रणबीर कपूर का मुकाबला रणबीर कपूर से होगा। हालांकि, इस बात पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है कि एजाज हक असल में दिखता कैसा है।