Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का बिजनेस कर पाएगी रणबीर कपूर की 'एनिमल'? निर्देशक ने लगाई इस बात पर मुहर

Animal Box Office रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर एनिमल के सिनेमाघरों में दस्तक देने का हर कोई बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है। इस मूवी का निर्देशन कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। हाल ही में निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी ने एनिमल की बॉक्स ऑफिस पर कमाई को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस एक बात पर मुहर लगा दी है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 28 Nov 2023 05:35 PM (IST)
Hero Image
रणबीर कपूर की 'एनिमल' के 1000 करोड़ के कारोबार पर संदीप रेड्डी वांगा ने दी प्रतिक्रिया/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर को फिल्म 'एनिमल' में एक बिल्कुल नए अवतार में देखने का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार है। फिल्म में बॉबी देओल के साथ उनकी भिड़ंत और रश्मिका मंदाना के साथ उनके रोमांस को देखने के लिए फैंस की बेकरारी हर दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है।

एनिमल की स्टारकास्ट भी मुंबई से लेकर दिल्ली और हैदराबाद जैसे शहरों में जाकर फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। गैंगस्टर बने रणबीर कपूर की 'एनिमल' की जब पहली झलक सामने आई थी, तो फैंस ने ये दावा किया था कि ये फिल्म रणबीर कपूर के करियर के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

अब हाल ही में फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म के 1000 करोड़ कमाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और साथ ही फिल्म को A(एडल्ट) सर्टिफिकेट मिलने पर अपनी खुशी व्यक्त की है।

1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकेगी 'एनिमल?

कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बेताज बादशाह संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' को लेकर दिल खोलकर बात की। द हिंदू से बातचीत के दौरान निर्देशक ने रणबीर कपूर की स्टारर 'एनिमल' की कमाई को लेकर अपना एक नजरिया बताया।

यह भी पढ़ें: Animal Advance Booking: थमने को तैयार नहीं 'एनिमल' की रफ्तार, एडवांस बुकिंग में करोड़ों कमा रही रणबीर की फिल्म

संदीप रेड्डी वांगा ने कहा, "मैं ये प्रेडिक्ट नहीं कर सकता कि ये मूवी 800 करोड़ कमाएगी या 1000 करोड़ का बिजनेस करेगी, लेकिन मैं पूरे भरोसे के साथ ये बात जरूर कह सकता हूं कि ये फिल्म ऑडियंस के अंदर से झकझोर देगी और उन्हें सोचने पर भी मजबूर कर देगी"।

मैं अपने बच्चों को ये मूवी नहीं दिखा सकता- संदीप रेड्डी वांगा

संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि इस फिल्म को A सर्टिफिकेट मिला है, क्योंकि वह अपने बच्चों के साथ ये मूवी नहीं देख सकते। निर्देशक ने कहा,

"जहां तक फिल्म एनिमल की बात की जाए, तो मैं ये ही कहना चाहता हूं कि मैं खुश हूं कि इस फिल्म को A सर्टिफिकेट मिला है। ये फिल्म 18 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए नहीं है। मैं अपने बेटे अर्जुन, या फिर मेरे भाइयों के बच्चों को थिएटर में ये फिल्म नहीं दिखा सकता। शायद मैं उनके लिए चाइल्ड-फ्रेंडली फिल्म बना दूं। मेरे एक्सटेंडेड फैमिली में 8 महीने से लेकर 17 साल तक के बच्चे हैं और ये फिल्म उनके लिए नहीं है"।

रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। उस दिन विक्की कौशल भी अपनी फिल्म 'सैम बहादुर' रिलीज कर रहे हैं। एनिमल में रणबीर-बॉबी और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Animal के इवेंट में सिंगर भूपिंदर बब्बल से हुई बड़ी चूक, म्यूजिक बंद होते ही खुली इस बात की पोल, वीडियो वायरल