Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणबीर कपूर की Animal के बिके थिएट्रिकल राइट्स, तेलुगु के बड़े ड्रिस्ट्रीब्यूर संग इतने करोड़ में हुई डील

Ranbir Kapoor Rashmika Mandana starrer Animal रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी इसके पीछे एक बड़ी वजह हैं क्योंकि उनकी पिछली हिंदी फिल्म कबीर सिंह ने तहलका मचा दिया था। ऐसे में एनिमल से भी ऐसी ही उम्मीदें है। इस बीच फिल्म के दो राज्यों में थिएट्रिकल राइट्स बिकने को लेकर जानकारी आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 26 Sep 2023 05:33 PM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor Rashmika Mandana starrer Animal, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor Rashmika Mandana starrer Animal: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल चर्चा में बनी हुई है। फिल्म से लीडिंग स्टार्स के फर्स्ट लुक आउट हो चुके हैं। अब एनिमल के टीजर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म के तेलुगु राज्य के थिएट्रिकल राइट्स के डील की अपडेट आई है।

एनिमल, कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म है, साउथ के बड़े निर्देशकों में गिने जाते हैं। ऐसे में फिल्म की हाइप साउथ में भी बनी हुई है। इस बीच साउथ के एक बड़े डिस्ट्रीब्यूटर ने बिना समय गवाए एनिमल के तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के थिएट्रिकल राइट्स खरीद लिए है, इसमें सभी भाषाएं शामिल है।

यह भी पढ़ें- Animal: रणबीर और अनिल के बाद बॉबी देओल का फर्स्ट लुक आया सामने, एक्टर का खूंखार अंदाज देख बढ़ जाएंगी धड़कनें

किसने खरीदें फिल्म के तेलुगु राइट्स ?

साउथ के ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने एनिमल के तेलुगु थिएट्रिकल राइट्स की डील की जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि साउथ के बड़े डिस्ट्रीब्यूटर्स में शामिल दिल राजू ने एनिमल के कुछ सीन देखें और वो संदीप वांगा रेड्डी के काम और रणबीर कपूर की एक्टिंग से इतने इम्प्रेस हुए कि तुरंत मेकर्स संग पूरे तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के थिएट्रिकल राइट्स खरीद लिए।

Hence he bought the… pic.twitter.com/IxQNnTLx3r— Manobala Vijayabalan (@ManobalaV) September 26, 2023

कितने करोड़ में बिके राइट्स ?

एनिमल के लिए दिल राजू ने फिल्म के मेकर्स को 15 करोड़ रुपये चुकाए है। फिल्म के कुछ सीन देखकर ही उन्होंने अंदाजा लगा लिया कि ये फिल्म जबरदस्त कमाई करने वाली है। इसका मतलब ये समझा जा सकता है कि फिल्म का इंतजार कर रहे लोगों को ये निराश नहीं करेगी।

यह भी पढें- Pushpa 2: 'एनिमल' खत्म करके रश्मिका मंदाना ने शुरू की 'पुष्पा: द रुल' की शूटिंग, अल्लू अर्जुन को किया ज्वाइन

कब रिलीज होगी फिल्म ?

एनिमल में एक मजबूत स्टार कास्ट को शामिल किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। उनके साथ रश्मिका मंदाना फीमेल लीड में हैं। इनके अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी एनिमल में अहम किरदार निभा रहे हैं। एनिमल इस साल 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन संदीप वांगा रेड्डी ने किया है। फिल्म का टीजर रणबीर कपूर के बर्थडे पर 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।