Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal OTT Record: बॉक्स ऑफिस के बाद 'एनिमल' ने ओटीटी पर तोड़े रिकॉर्ड्स, चंद दिनों में हासिल किया ये मुकाम

Animal OTT Record एनिमल दिसंबर में थिएटर्स में रिलीज हुई थी। वहीं लगभग 2 महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई और आते ही गदर मचाने लगी। संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनी और रणबीर कपूर स्टार इस फिल्म ने ओटीटी पर भी धमाकेदार डेब्यू किया है। इसके साथ ही व्यूवरशिप में सारी हिंदी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 01 Feb 2024 04:18 PM (IST)
Hero Image
'एनिमल' ने ओटीटी पर तोड़े रिकॉर्ड्स, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल खबरों से हटने का नाम ही नहीं ले रही है। रिलीज के बाद एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई। वहीं, ओटीटी पर भी फिल्म ने धमाकेदार डेब्यू किया है।

एनिमल, दिसंबर में थिएटर्स में रिलीज हुई थी। वहीं, लगभग 2 महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई और आते ही गदर मचाने लगी।

यह भी पढ़ें- Animal में भागकर शादी करना रश्मिका मंदाना के लिए नहीं था आसान, मनाली की बर्फबारी में पीली पड़ गई थी चमड़ी

क्या है एनिमल का नया रिकॉर्ड ?

एनिमल को रिलीज के चंद दिनों में सबसे ज्यादा व्यूवरशिप मिले है। ओटीटी पर रिलीज के महज एक हफ्ते में फिल्म को 6.2 मीलियन यानी 62 लाख व्यूज मिले है। बॉक्सऑफिस डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल एक बार फिर मील का पत्थर साबित हुई है। फिल्म को 20.8 मिलियन (208 लाख) घंटे का व्यूवरशिप टाइम मिला है। इसके साथ ही एनिमल पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा व्यूवरशिप टाइम पाने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

कब शुरू होगी एनिमल पार्क की शूटिंग ?

एनिमल लगातार चर्चा में बनी हुई है। वहीं, मेकर्स ने फिल्म के सीक्वेल एनिमल पार्क पर काम शुरू करने जा रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि संदीप रेड्डी वांगा साल 2025 में सीक्वेल की शूटिंग करेंगे, इससे पहले वो अपनी फिल्म स्पिरिट का काम खत्म करेंगे। हालांकि, फिल्म की टीम फरवरी 2024 में एनिमल पार्क की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर देगी।  

यह भी पढ़ें- Animal Park: आगे बढ़ा एनिमल पार्क का काम, गीतांजलि और रणविजय के डोमेस्टिक वायलेंस से लेकर जानें क्या होगा नया?

सीक्वेल में क्या होगा नया ?

एनिमल पार्क में रणविजय बलबीर सिंह (रणबीर कपूर) और अजीज हक के बीच दुश्मनी को दिखाया जाएगा, जो अपने भाई अबरार हक (बॉबी देओल) के मौत का बदला लेने के लिए उतावला है। इसके अलावा सीक्वेल में रणविजय और गीतांजलि (रश्मिका मंदाना) के बीच डोमेस्टिक वायलेंस का एंगल भी शामिल होगा। फिल्म में रणविजय और उसके बेटे के बीच की बॉन्डिंग को भी एक्सप्लोर किया जाएगा।