Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal में भागकर शादी करना रश्मिका मंदाना के लिए नहीं था आसान, मनाली की बर्फबारी में पीली पड़ गई थी चमड़ी

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एनिमल (Animal) के शादी वाले सीन के बारे में बताया। फिल्म का ये स्पेशल सीक्वेंस हिमाचल प्रदेश के मनाली में शूट हुआ था वो भी कप- कपाती ठंड और बर्फबारी के बीच। शरीर ढकने के लिए रश्मिका को सिर्फ एक साड़ी मिली थी जबकि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कुर्ता- पायजामा में थे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 01 Feb 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
मनाली की बर्फबारी में पीली पड़ गई थीं रश्मिका मंदाना, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रश्मिका मंदाना को काफी इंतजार के बाद एनिमल के साथ बॉलीवुड में एक हिट फिल्म मिली। एक्ट्रेस की लाइफ में गुडबाय और मिशन मजनू के बाद एनिमल एक बार फिर पुष्पा वाला स्टारडम लेकर आया। हालांकि, फिल्म के लिए रश्मिका को काफी जोखिम भी उठाना पड़ा।

एनिमल को लेकर रणबीर कपूर की खूब तारीफ हुई। बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से एक्शन तक, एक्टर ने अपनी मेहनत के लिए खूब ध्यान खींचा, लेकिन स्ट्रगल रश्मिका का भी कम नहीं था।

यह भी पढ़ें- Animal Park: आगे बढ़ा एनिमल पार्क का काम, गीतांजलि और रणविजय के डोमेस्टिक वायलेंस से लेकर जानें क्या होगा नया?

कड़ाके की ठंड में पहनी साड़ी

रश्मिका मंदाना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एनिमल के शादी वाले सीन के बारे में बताया। फिल्म का ये स्पेशल सीक्वेंस मनाली में शूट हुआ था, वो भी कप- कपाती ठंड और बर्फबारी के बीच। शरीर ढकने के लिए रश्मिका को सिर्फ एक साड़ी मिली थी, जबकि रणबीर कुर्ता- पायजामा में थे।

रश्मिका को इस बात की थी खुशी

रश्मिका मंदाना ने We Are Yuvaa के साथ बातचीत में बताया कि फिल्म के इस सीन के लिए उन्होंने और रणबीर ने मनाली की ठंड में पर्याप्त कपड़े नहीं पहले थे। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "सर इस सीन को ऐसे शूट करना चाहते थे कि कि दो बच्चे घर से भाग गए हैं और सबसे अजीब जगह पर शादी कर रहे हैं। अंदर से मैं खुश थी कि चलो कम से कम सिर्फ मैं अकेले ही परेशान नहीं हो रही हूं, वो (रणबीर) भी हो रहा है।"

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna: 'डीपफेक वीडियो पर बात करना था जरुरी', रश्मिका मंदाना ने बताया स्टैंड लेने के पीछे क्या थी वजह

पीली पड़ गई थी चमड़ी

रश्मिका ने आगे बताया कि मनाली में शादी का सीक्वेंस फिल्माना आसान नहीं था। चारों- तरफ बर्फ जमी हुई थी, ऐसे में ठंड के कारण उनकी चमड़ी पीली पड़ गई थी। इस दिक्कत को ठीक करने के लिए मेकअप आर्टिस्ट को एक्सट्रा मेकअप लगाना पड़ा, ताकि कैमरे पर वो सही दिखे। एक बंद कमरे से कप-कपाती ठंड में बाहर जाने का असर चेहरे पर साफ नजर आता है, क्योंकि चेहरे का रंग बदल जाता है।