Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Release Postponed: रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' हुई पोस्टपोन, अब नहीं होगी गदर-OMG 2 से टक्कर

Animal Release Date Postponed एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। फिल्म में अनिल कपूर बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। फिल्म पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 रिलीज हो रही है सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sun, 02 Jul 2023 09:01 AM (IST)
Hero Image
Animal Release Postponed, Ranbir Kapoor, Rashmika Mandanna,

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर मोस्ट अवेटेड एक्शन-थ्रिलर एनिमल की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। अभी नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। सिनेमाघरों में इसकी टक्कर सनी देओल की पावर एक्शन फिल्म गदर और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 से होने वाली थी, जो कि अब टल गई है।

टल गई एनिमल की रिलीज डेट

संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं। इससे पहले मार्केट में हलचल तेज हो गई थी कि एनिमल, गदर और ओह माय गॉड की टक्कर में आखिर नुकसान किसका ज्यादा होने वाला है।

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को ट्विटर पर अपडेट शेयर किया। उन्होंने ट्वीट किया, “एक्सक्लूसिव… एनिमल स्वतंत्रता दिवस वीकेंड पर नहीं आ रहा… एनिमल – अभिनेता रणबीर कपूर और निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म अब 11 अगस्त को रिलीज नहीं होगी। हां, फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। एक नई रिलीज डेट आने वाले दिनों में घोषणा की जाएगी। भूषणकुमार।”

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 1, 2023

एनिमल प्री-टीजर

पिछले महीने एनिमल की टीम ने प्री-टीजर शेयर किया था। वीडियो की शुरुआत कई लोगों के कुल्हाड़ी चलाने और खोपड़ी के मुखौटे, सफेद शर्ट, काले वास्कट और टाई पहनने से हुई। ग्रुप से लड़ने के लिए रणबीर हाथ में कुल्हाड़ी लिए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कई लोगों पर हमला करने के लिए अपनी कुल्हाड़ी घुमाई। रणबीर ने सफेद धोता और कुर्ता पहना था। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में, रणबीर ने अपनी बांह के नीचे एक कुल्हाड़ी पकड़ रखी थी, उनके कंधे पर खून के धब्बे थे और वह सिगरेट जला रहे थे।

रश्मिका ने की रणबीर की तारीफ

रणबीर की एनिमल को-एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने पिछले महीने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेता की प्रशंसा की थी। एनिमल की शूटिंग पूरी करने के बाद, रश्मिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक लंबा इमोशनल नोट लिखा। उनके नोट के एक हिस्से में लिखा है, "रकाअय्या, मुझे शुरू में लगता है क्योंकि वह रणबीर कपूर हैं। मैं बहुत घबराई हुई थी लेकिन हे भगवान!!! हमारा छोटा सा सीक्रेट...भगवान ने वास्तव में उन्हें परफेक्ट बनाने में अपना समय लिया है..शानदार अभिनेता। अद्भुत इंसान - बाकी सब - क्रेजी है न?"