Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: न्यूयॉर्क में छाई रणबीर कपूर की फिल्म, टाइम्स स्क्वायर पर एनिमल का कब्जा, Arjan Vailly ने बनाया रिकॉर्ड

Animal Song Arjan Valley Records एनिमल के गाने फिल्म की तरह ही काफी पसंद किए जा रहे हैं। इनमें एक हिट गाना है अर्जन वैली जिसे अब टाइम्स स्क्वायर पर जगह मिली है। एनिमल के पॉपुलर गाने अर्जन वैली ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है। रील्स की दुनिया में गाने की भारी डिमांड देखने को मिल रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 12 Dec 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
टाइम्स स्क्वायर पर एनिमल का कब्जा, (X Iamge)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर की एनिमल आलोचनाओं के बावजूद शानदार बिजनेस कर रही है। रिलीज के चंद दिनों में ही फिल्म ने 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। वहीं, अब एनिमल भारत के बाद विदेश में छाई हुई है।

एनिमल ने थिएटर्स के बाद अब न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर पर भी कब्जा कर लिया है। वहीं फिल्म के गाने अर्जन वैली ने भी एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

यह भी पढ़ें- Animal: तृप्ति डिमरी ने बताया रणबीर कपूर संग कैसे शूट हुआ था चर्चित इंटीमेट सीन, कमरे में सिर्फ 4 लोग थे मौजूद

टाइम्स स्क्वायर पर छाई अर्जन वैली

एनिमल के लिए गाना तैयार करने वाले टी-सीरीज ने फिल्म की इस अचीवमेंट की जानकारी शेयर की है। एनिमल के गाने अर्जन वैली को टाइम्स स्क्वायर पर जगह हासिल की। इसके साथ ही बिलबोर्ड पर फिल्म के इस गाने ने अपना कब्जा जमाया।

अर्जन वैली ने बनाया ये रिकॉर्ड

एनिमल के अर्जन वैली ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है। रील्स की दुनिया में गाने की भारी डिमांड देखने को मिल रही है। टी-सीरीज ने जानकारी दी है कि अर्जन वैली पर एक मिलियन से ज्यादा रील्स बन चुके है। इसके साथ ही गाना ट्रेंड कर रहा है। एनिमल को रिलीज हुए अभी 11 दिन ही हुए है और फिल्म के गानों ने आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है।

एनिमल का बिजनेस

एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के 11 दिन थिएटर्स में पूरे कर लिए है। इसके साथ ही एनिमल ने 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। वीकेंड कलेक्शन की ओर नजर डाले तो फिल्म ने दूसरे शनिवार को 34.74 करोड़ कमाए। वहीं, रविवार को एनिमल का बिजनेस 36 करोड़ रहा।

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri: कौन हैं तृप्ति डिमरी ? जिन्होंने एनिमल में रणबीर कपूर संग इटीमेंट सीन देकर उड़ाए सबके होश

11 दिनों में कमाए कितने करोड़

एनिमल को मंडे कलेक्शन में कुछ घाटा सहना पड़ गया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने 11 दिसंबर को महज 13 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 443.27 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और लगातार आगे बढ़ती जा रही है।