Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Song: पिता के लिए रणबीर कपूर का प्यार कर देगा इमोशनल, बाप-बेटे के रिश्ते को बयां करता है 'एनिमल' का नया गाना

Animal Song Papa Meri Jaan तू झूठी मैं मक्कार के बाद रणबीर कपूर एक और बड़ी फिल्म एनिमल के साथ हाजिर होने वाले हैं। पहली बार वह साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करते देखे जाएंगे। इस मूवी की रिलीज को ज्यादा दिन नहीं बचा है। ऐसे में मेकर्स एक-एक अपडेट शेयर करते जा रहे हैं। फिल्म का तीसरा गाना रिलीज कर दिया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 14 Nov 2023 10:34 AM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor and Anil Kapoor from Animal Film Song Papa Meri Jaan

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Song Papa Meri Jaan: दिसंबर के पहले दिन रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की 'एनिमल' रिलीज हो रही है। मेकर्स एक-एक कर फिल्म से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं, जिससे कि मूवी को लेकर उनका क्रेज बरकरार है। इस मल्टीस्टारर फिल्म के दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं और अब तीसरा गाना सोनू निगम की आवाज में आउट हो चुका है।

बाप-बेटे के रिश्ते को दिखाता है 'पापा मेरी जान'

'कबीर सिंह' फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा अब रणबीर कपूर के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म 'एनिमल' से कुछ पोस्टर्स और दो गाने 'हुआ मैं' और 'सतरंगा' रिलीज किए जा चुके हैं।इनमें रणबीर और रश्मिका की केमेस्ट्री ने फैंस का दिल छू लिया है। वहीं, अब तीसरा सॉन्ग रिलीज किया गया है, जिसमें बाप-बेटे के बीच का प्यार देखने को मिल रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by T-Series (@tseries.official)

गाने की शुरुआत रणबीर कपूर के बचपन से होती है। पूरे गाने में अनिल कपूर और रणबीर कपूर के बीच की केमेस्ट्री को दिखाया गया है। ये फिल्म एक बदले की कहानी है। 'पापा मेरी जान' गाने में रणबीर के मन में अपने पिता के लिए इसी बदले की आड़ में कुछ करने का जुनून देखा जा सकता है।

स्टारकास्ट में शामिल हैं ये नाम भी

फिल्म में इन तीन नामी स्टार्स के अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) और शक्ति कपूर जैसे कुछ बड़े सितारे भी देखने को मिलेंगे। बॉबी विलेन के रोल में लोगों को एंटरटेन करते नजर आएंगे।

इन भाषाओं में रिलीज हो रही फिल्म

'एनिमल' को पांच भाषाओं में वर्ल्डवाइड रिलीज किया जाएगा। हिंदी के अलावा ये मूवी कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषा में भी रिलीज की जाएगी। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी का मुकाबला विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' से होगा।

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna के डीपफेक वीडियो पर Mrunal Thakur का फूटा गुस्सा, बोलीं- 'पहले भी ऐसा हो चुका है लेकिन...'