Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal की सक्सेस पार्टी में Ranbir Kapoor की फैमिली ने जमाया रंग, आलिया भट्ट ने इस अंदाज से लूटी महफिल

Animal Success Party डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल ने सफलता के मामले में एक नया अध्याय लिखा है। एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी कमाल की एक्टिंग के बदौलत हर किसी का एंटरटेन किया है। इस बीच मेकर्स की तरफ से एनिमल की सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया है। जिसके चलते फिल्म की स्टार कास्ट और आलिया भट्ट भी एक साथ स्पॉट हुई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 06 Jan 2024 10:15 PM (IST)
Hero Image
एनिमल की सक्सेस पार्टी में पहुंचे रणबीर कपूर (Photo Credit-Pallaw Paliwali)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor Animal Success Party: बीता साल बॉलीवुड फिल्मों के लिए कमाई के मामले में काफी असरदार साबित रहा। साल के अंत में सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने सफलता के मामले की रही सही कसर भी पूरी कर दी। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार कर हर किसी को प्रभावित किया है।

एनिमल की इस कामयाबी को मद्देनजर रखते हुए मेकर्स की तरफ से शनिवार को मुंबई में एक सक्सेस पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें रणबीर कपूर अपनी फैमिली के साथ स्पॉट हुए हैं।

फैमिली संग रणबीर कपूर ने अटेंड की 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' ने अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस को जमकर एंटरटेन किया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकारों ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग का जलवा बिखेरा है।

फिल्म की इस ग्रैंड सक्सेस को देखते हुए मुंबई में मेकर्स की तरफ से एक सक्सेस पार्टी को आयोजित किया है। इस दौरान रणबीर कपूर अपने पूरे परिवार के साथ 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में पहुंचे हैं। इस मौके लेटेस्ट तस्वीरों को सेलेब्स फोटोग्राफर पल्लव पालीवाल ने शेयर किया है। रणबीर के साथ उनकी वाइफ और एक्ट्रेस आलिया भट्ट, नीतू सिंह और महेश भट्ट एक साथ नजर आए हैं।

ब्लू कलर की ड्रेस में आलिया भट्ट का लुक बेहद गॉर्जियस लग रहा है। इतना ही नहीं रणबीर और आलिया की जोड़ी की तस्वीरें भी फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। कपूर और भट्ट फैमिली के अलावा अनिल कपूर, सुरेश ओबरॉय, विवेक ओबरॉय और बॉबी देओल भी फिल्म की इस सक्सेस पार्टी में पहुंचे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' ने काटा गदर

कमाई के मामले में रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर काटा है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नेट 550 करोड़ का कारोबार कर किया है।

इसके अलावा वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में रणबीर की इस मूवी ने 896 करोड़ का धमाकेदार कारोबार किया है। सिर्फ इतना ही नहीं अब भी 'एनिमल' सिनेमाघरों में जारी है।

ये भी पढ़ें- Animal की सक्सेस को Javed Akhtar ने बताया 'खतरनाक', रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के इस विवादित सीन पर कसा तंज