Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger 3: टाइगर की दहाड़ या Animal का प्रहार, जानिए 24 घंटे में किसने किया यूट्यूब पर राज

Animal Teaser-Tiger ka Message हाल ही में सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 का मैसेज वीडियो रिलीज किया गया है। इसके एक दिन रणबीर कपूर स्टारर एनमिल का टीजर वीडियो सामने आया है। ऐसे में आइए जानते हैं यूट्यूब पर 24 घंटे में सलमान खान और रणबीर कपूर के फिल्मों को इन लेटेस्ट वीडियो ने बाजी मारी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 29 Sep 2023 06:05 PM (IST)
Hero Image
यूट्यूब पर किसने मारी बाजी (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Animal Teaser-Tiger Ka Message Video: आने वाला समय हिंदी सिनेमा के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है। सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली पर रिलीज होने वाली है, उसके बाद रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दोनों फिल्मों के हाल ही में लेटेस्ट वीडियो रिलीज किए गए हैं।

एक तरफ टाइगर का मैसेज वीडियो सामने आया है, जबकि दूसरी ओर एनिमल का टीजर रिलीज किया गया है। दोनों के बीच महज एक दिन अंतर है। ऐसे में अब 'एनिमल' का टीजर वीडियो और 'टाइगर का मैसेज' वीडियो ने बीते 24 घंटे में यूट्यूब पर कितने व्यूज हासिल किए हैं आइए इस लेख में जानते हैं।

'एनिमल' के टीजर वीडियो को मिले इतने व्यूज

बीते गुरुवार को रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' का शानदार टीजर मेकर्स ने टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया। एक्टर के बर्थडे के मौके पर रिलीज हुए इस टीजर वीडियो ने यूट्यूब पर 24 घंटे में धमाल मचा दिया है। शुक्रवार को खबर लिखे जाने तक 'एनिमल' के टीजर वीडियो पर 26 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

जबकि 617K लोगों ने 'एनिमल' के इस टीजर को लाइक किया है। अब इन व्यूज से अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' के इस टीजर वीडियो को ऑडियंस की ओर से कितना शानदार रिस्पॉन्स मिला है। मालूम हो कि 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

कैसा रहा 'टाइगर का मैसेज' वीडियो का हाल

दूसरी ओर चर्चा की जाए सलमान खान के 'टाइगर का मैसेज' वीडियो के बारे में तो बीते 27 सितंबर को 'टाइगर 3' का ये लेटेस्ट वीडियो को यशराज फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। ऐसे में रिलीज के दो दिन बाद अब तक यूट्यूब पर सलमान खान के इस वीडियो को 12 मिलियन व्यूज मिले हैं, जबकि 863K लाइक्स।

बेशक टाइगर 3 के इस मैजेस वीडियो पर लाइक्स थोड़े ज्यादा हैं, लेकिन रणबीर की एनिमल के एक दिन के यूट्यूब व्यूज की बराबरी सलमान का ये वीडियो नहीं कर पाया है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', राइटर नहीं, बल्कि इस शख्स के दिमाग की उपज था ये डायलॉग