Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Teaser Out: रिलीज हुआ 'एनिमल' का टीजर, रणबीर कपूर दमदार तो कड़क लगे अनिल कपूर, भरपूर एक्शन का वादा

Animal Teaser Released Now रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल का टीजर पिछले कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है। एक्टर के 41वें बर्थडे पर आज 28 सितंबर को फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है जो धमाकेदार है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ- साथ अनिल कपूर रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी दमदार किरदारों में नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 28 Sep 2023 11:49 AM (IST)
Hero Image
Ranbir Kapoor Starrer Animal Teaser Released, X

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म से उनके फर्स्ट लुक ने पहले ही तहलका मचा रखा है। अब रणबीर कपूर के बर्थडे पर एनिमल का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर में रणबीर कपूर दमदार लग रहे हैं, तो अनिल कपूर का अंदाज कड़क है।

एक मिलियन के पार व्यूज

एनिमल का 2 मिनट 56 सेकेंड का टीजर एक पल के लिए भी पलक झपकाना मुश्किल कर देता है। रिलीज के एक घंटे के अंदर ही एनिमल के टीजर को सिर्फ यूट्यूब पर एक मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है और ये लगातार बढ़ रहा है।  

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर की Animal के बिके थिएट्रिकल राइट्स, तेलुगु के बड़े ड्रिस्ट्रीब्यूर संग इतने करोड़ में हुई डील

दमदार रणबीर और कड़क अनिल कपूर

एनिमल में रणबीर कपूर एक अमीर खानदान में पैदा हुए शख्स का किरदार निभा रहे हैं। जिसकी दुनिया बाहर से तो सोने की लगती है, लेकिन अंदर से पूरी तरह अंधेरे से भरी हुई है। फिल्म में अनिल कपूर, रणबीर कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं, जिसे अपना बेटा रत्तीभर भी पसंद नहीं। 

एनिमल ने किया भरपूर एक्शन का वादा

एनिमल के कई सीन्स में अनिल कपूर एक गुस्सैल पिता के किरदार में नजर आते हैं और अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होते हैं। वहीं, रणबीर कपूर ऐसे किरदार में हैं, जिसे भले उसके पिता पसंद नहीं करते, लेकिन वो उनके खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुन सकता। एनिमल भरपूर एक्शन का वादा करती हैस क्योंकि फिल्म की कहानी बदले के इर्द- गिर्द घूमती है। एनिमल में रणबीर का किरदार अपने पिता की मौत का बदला लेता है और उसका खूंखार अवतार देखने को मिलता है। 

बॉबी देओल हैं सरप्राइज

रश्मिका मंदाना की बात करें तो एनिमल के टीजर की शुरुआत उनसे ही होती है। फिल्म में रणबीर संग उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। बॉबी देओल सबसे आखिर में दिखाई देते हैं और बिना कुछ कहे सब कुछ कह जाते हैं। एनिमल में बॉबी देओल सबसे बड़ा सरप्राइज होने वाले हैं, क्योंकि डायरेक्टर ने सबसे ज्यादा सस्पेंस उनके किरदार पर ही बना रखा है।

यह भी पढ़ें- Animal: रणबीर और अनिल के बाद बॉबी देओल का फर्स्ट लुक आया सामने, एक्टर का खूंखार अंदाज देख बढ़ जाएंगी धड़कनें

कब रिलीज होगी फिल्म

एनिमल अपनी अनाउंसमेंट से चर्चा में बनी हुई है। एनिमल, ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म है। ऐसे में दर्शक उनका अगला कमाल देखने के लिए उतावले हैं। एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।