Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Trailer Reaction: रणबीर कपूर की एक्टिंग ने खड़े किए रोगंटे, सोशल मीडिया पर ट्रेलर के एक-एक सीन की चर्चा

Animal Trailer Social Media Reaction गुरुवार को फैंस के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अपकमिंग फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर में उनकी जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिला। एनिमल में रणबीर अपने अब तक के निभाए सभी किरदारों से बिल्कुल अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 23 Nov 2023 05:14 PM (IST)
Hero Image
'एनिमल' के ट्रेलर में रणबीर कपूर की एक्टिंग ने खड़े किए रोगंटे, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर स्टारर एनिमल मच अवेटेड फिल्म है। कुछ दिनों में फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच अब 23 नवंबर को एनिमल का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

एनिमल में रणबीर कपूर की एक्टिंग ने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए है। रिलीज के महज तीन घंटे में ट्रेलर को सिर्फ यूट्यूब पर लगभग 3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 27 हजार कमेंट्स आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर एनिमल के एक- एक सीन की चर्चा हो रही है...

यह भी पढ़ें- Animal Trailer Out: एनिमल का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणबीर का दमदार एक्शन और विलेन बॉबी देओल को देख रुक जाएंगी सांसें

रणबीर कपूर ने छोड़ी छाप

एनिमल के ओपनिंग सीन की चर्चा करते हुए एक यूजर ने कहा, "रणबीर कपूर का अनिल कपूर पर चिल्लाना...और ट्रेलर शुरुआती 30 सेकेंड में उनके चीख की जो गूंज, वो धमाकेदार है। ये बस रोंगटे खड़े करने वाला है।"

— Eluri Vamsi Krishna (@urs_truly_Vamsi) November 23, 2023

क्रेजी हुए फैंस

एक अन्य यूजर ने कहा, "ट्रेलर देखने के बाद मेरे रोंगटे खड़े हो गए। अगर ये फिल्म सुपरहिट नहीं हुई, तो मैं कसम खाता हूं कि मूवी देखना छोड़ दूंगा, क्योंकि इन लोगों ने बहुत मेहनत की है और फिल्म में शामिल लोगों ने जान लगा दी है। रणबीर कपूर ने मेरा दिल चुरा लिया है।"

रणबीर बने बेस्ट एक्टर

रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "दर्शकों के होश उड़ाने के लिए रणबीर कपूर को कॉन्टैक्ट लेंस और ओवरएक्टिंग से भरी एक्टिंग करने की जरूरत नहीं है। वो एक बहुत ही शानदार अभिनेता हैं।"

एक्शन सीक्वेंस की चर्चा

तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "एनिमल का ट्रेलर होश उड़ाने वाला है। एक्शन कमाल का लग रहा है और उस भारी गन वाले सीन का फैन बन गया हूं। ये फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।"

यह भी पढ़ें- Animal Trailer: बिना जानकारी दिए एनिमल के ट्रेलर रिलीज की घोषणा, फिल्म को लेकर मेकर्स ने एक-दूसरे की खींची टांग

बॉक्स ऑफिस ढहाएगी कहर

बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन करते हुए एक यूजर ने कहा, "मैं आंकड़े नहीं बता सकता, लेकिन ये फिल्म पक्का साफ तौर पर शानदार शुरुआत करेगी। एनिमल का ट्रेलर जबरदस्त है और इस बात को कन्फर्म करता है।"