Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Controversy: तृप्ति डिमरी ने 'एनिमल' विवाद पर दिया दो टूक जवाब, कहा- 'फिल्म से दिक्कत है तो मत देखों'

Tripti Dimri Reacts On Animal controversy एनिमल में जूते चाटने समेत कई ऐसे सीन शामिल हैं जिनकी वजह से फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई। एनिमल भले बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है लेकिन कुछ लोगों को फिल्म के कंटेंट से दिक्कत है। एनिमल को लेकर हुए इस विवाद पर अब एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 05:34 PM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी ने 'एनिमल' विवाद पर दिया दो टूक जवाब, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल चर्चा में बनी हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है। एनिमल दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों को फिल्म के कंटेंट से आपत्ति है, जिसे लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई।

एनिमल में कई ऐसे सीन है, जो देखने वाले को डिस्टर्ब कर देते हैं। इनकी वजह से फिल्म को मिसोजिनिस्टिक का टैग पहले ही मिल चुका है।

यह भी पढ़ें- Animal: तृप्ति डिमरी ने बताया रणबीर कपूर संग कैसे शूट हुआ था चर्चित इंटीमेट सीन, कमरे में सिर्फ 4 लोग थे मौजूद

एनिमल पर हुआ विवाद

एनिमल को लेकर कई सेलेब्स ने भी एतजार जताया था। इसके साथ ही फिल्म को समाज के लिए खतरा बताया। एनिमल को लेकर हुए इस विवाद पर अब फिल्म की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने रिएक्ट किया है।

तृप्ति ने दी सलाह

एनिमल में जूते चाटने समेत कई ऐसे सीन शामिल हैं, जिनकी वजह से फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई। तृप्ति डिमरी ने द क्विंट के साथ बातचीत में कहा कि फिल्म के लिए हर किसी की अपनी- अपनी राय हो सकती है। अगर किसी को फिल्म से दिक्कत हो रही है, तो उसे न देखें।

क्या बोलीं तृप्ति ?

तृप्ति डिमरी ने कहा, "ये सभी के लिए अलग- अलग है। अगर आप एक एक्शन फिल्म देख रहे हैं, और गुंडे हीरो की पिटाई कर रहे हैं, तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप जाएं और जिंदगी में जिससे भी नफरत करते हैं, उसे मारें या फिर कोई अपनी पत्नी या गर्लफ्रेंड से बदतमीजी से बात कर रहा है, तो ये आपको घर जाकर अपनी पत्नी, या गर्लफ्रेंड, या किसी से भी उसी तरह बात करने का लाइसेंस नहीं देता है।"

यह भी पढ़ें- Tripti Dimri: कौन हैं तृप्ति डिमरी ? जिन्होंने एनिमल में रणबीर कपूर संग इटीमेंट सीन देकर उड़ाए सबके होश

एनिमल पर लंबी बहस

तृप्ति डिमरी ने आगे कहा कि एनिमल को लेकर आए मिक्सड रिव्यू पर एक लंब बहस हो सकती है। कुछ लोगों हैं, जिनके ऊपर फिल्म का असर पड़ा और उन्हें अपनी राय रखने का हक है। हालांकि, अगर किसी को किसी तरह का कंटेंट सूट नहीं कर रहा है, तो उसे नहीं देखना चाहिए। एक्ट्रेस ने कहा, "अगर कुछ चीजें आपको सही नहीं लग रही है, तो उन्हें मत देखिए।"