Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Sequel: बॉबी देओल ने 'एनिमल' के सीक्वेल पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे Animal Park की भनक तक नहीं थी'

Bobby Deol Reacts On Animal Sequel एनिमल चंद दिनों में इतनी बड़ी हिट बन गई है कि दर्शक अब फिल्म के सीक्वेल का इंतजार कर रहे हैं। रिलीज के एक हफ्ते से भी कम समय में एनिमल ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म के अंत में इसके सीक्वेल की अपडेट दी गई है जिसका नाम एनिमल पार्क है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 05:21 PM (IST)
Hero Image
बॉबी देओल ने एनिमल के सीक्वेल पर तोड़ी चुप्पी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bobby Deol Reacts On Animal Sequel: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल थिएटर्स में गदर काट रही है। फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इसके साथ ही स्टार्स की दमदार एक्टिंग भी चर्चा बटोर रही है। रणबीर कपूर हो या अनिल कपूर, परफॉर्मेंस के मामले में कोई किसी से कम नहीं है। हालांकि,  बॉबी देओल सब पर भारी पड़ रहे हैं।

एनिमल में बॉबी देओल ने अबरार हक का किरदार निभाया है। विलेन के किरदार में एक्टर ने हीरो के भी पसीने छुड़ा दिए है। एनिमल में बॉबी देओल सिर्फ 10 मिनट के लिए नजर आते हैं, लेकिन फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट बन जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Animal: 'एनिमल' की ट्रोलिंग पर बॉबी देओल ने दिया करारा जवाब, कहा- 'सबको पसंद आए, ऐसी फिल्म बनाना है मुश्किल'

बॉक्स ऑफिस पर एनिमल का गदर

एनिमल चंद दिनों में इतनी बड़ी हिट बन गई है कि दर्शक अब फिल्म के सीक्वेल का इंतजार कर रहे हैं। रिलीज के एक हफ्ते से भी कम समय में एनिमल 300 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है। फिल्म के अंत में इसके सीक्वेल की अपडेट दी गई है, जिसका नाम एनिमल पार्क है। इस पर अब बॉबी देओल ने रिएक्ट किया है।

बॉबी को नहीं था सीक्वेल का पता

एनिमल के सीक्वेल को लेकर बॉबी देओल ने कहा कि उन्हें इसकी भनक भी नहीं थी। यहां तक कि एनिमल पार्क के बारे में एक्टर को तब पता चला जब उन्होंने फिल्म देखी। पिंकविला के साथ बातचीत में एक्टर ने कहा, "मुझे कहानी नहीं मालूम थी, मुझे तो पता भी नहीं था कि एनिमल पार्क भी है, कुछ मालूम नहीं था मुझे"

एनिमल पार्क थी तैयार

एनिमल देखने के बाद इसके सीक्वेल का पता चलने के बारे में बात करते हुए बॉबी देओल ने आगे कहा, "बातें तो होती रहती थी कि फिल्म हिट होगी तो सीक्वल बनाएंगे पर मुझे क्या मालूम था कि उसने (संदीप रेड्डी वांगा) पहले ही शूट करके रखा हुआ है एनिमल पार्क।"

यह भी पढ़ें- Animal: 'ये तो पापा से भी ज्यादा हैंडसम है', एनिमल की स्क्रीनिंग पर बॉबी देओल के बेटे ने खींचा लोगों का ध्यान

एनिमल ने किया कितना बिजनेस

एनिमल के बॉक्स कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने महज तीन दिनों में 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी। वहीं, अब 300 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है। 1 दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल ने थिएटर्स में अब 5 दिन पूरे कर लिए है। मंगलवार तक एनिमल ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 284.05 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।