Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal Vs Sam Bahadur: रणबीर कपूर की 'एनिमल' से टक्कर पर विक्की कौशल ने किया रिएक्ट, कहा- 'हमारी टीम एक ही है'

Vicky Kaushal Reacts On Animal Vs Sam Bahadur विक्की कौशल इन दिनों सैम बहादुर के लिए जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के साथ सैम बहादुर के क्लैश को लेकर बात की। विक्की ने जवाब अक्लमंदी से दिया और किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी से बचने की कोशिश की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 28 Nov 2023 01:19 PM (IST)
Hero Image
एनिमल और सैम बहादुर की टक्कर पर विक्की कौशल ने किया रिएक्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल और सैम बहादुर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में है। मजबूत बैकग्राउंड के साथ इनका दबदबा रिलीज के पहले ही बना हुआ है। एनिमल और सैम बहादुर अपने सब्जेक्ट को लेकर दर्शकों का ध्यान खींच रही है। दोनों के ट्रेलर को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब एनिमल और सैम बहादुर कुछ दिनों बाद थिएटर्स में दस्तक देने वाली है।

एनिमल और सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर एक- दूसरे के लिए बड़ा मुकाबले बनकर सामने आएंगी। दोनों ही फिल्में एक साथ 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, जो एक बड़े क्लैश की ओर इशारा कर रहा है, जिस पर विक्की कौशल ने रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur में अपने किरदार को लेकर Fatima का खुलासा, बताया इंदिरा गांधी की भूमिका को लेकर क्यों संशय में थी एक्ट्रेस

कॉन्ट्रोवर्सी से बचते विक्की कौशल

विक्की कौशल इन दिनों सैम बहादुर के लिए जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच एक्सप्रेस अड्डा के साथ बातचीत में उनसे रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के साथ क्लैश को लेकर सवाल किया गया। विक्की ने भी जवाब अक्लमंदी से दिया और किसी भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी से बचने की कोशिश की।

रणबीर से मुकाबले पर क्या बोले विक्की

मेघना गुलजार ने सैम बहादुर के रिलीज की घोषणा काफी पहले कर दी। वहीं, संदीप रेड्डी वांगा ने बाद में एनिमल की रिलीज डेट का खुलासा किया। अब दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने जा रही है। विक्की कौशल ने क्लैश पर कहा कि वो और रणबीर एक-दूसरे का मुकाबला नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक ही टीम हिंदी सिनेमा के लिए काम कर रहे हैं।

रणबीर और विक्की का नहीं कोई मुकाबला

विक्की कौशल ने कहा, "जब दो ओपनिंग बैट्समैन मैदान पर उतरते हैं, जो एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं। तब कोई नहीं कहता कि वो एक-दूसरे से मुकाबला कर रहे हैं, क्योंकि वो एक ही टीम के लिए खेल रहे होते हैं, तो हम भी हिंदी सिनेमा के लिए खेल रहे हैं।"

यह भी पढ़ें- Vicky Kaushal ने इस खूबसूरत जगह पर मनाई थी वाइफ Katrina संग पहली सालगिरह, एक्टर ने शेयर किया किस्सा

एनिमल वर्सेस सैम बहादुर

विक्की कौशल ने आगे इस बात को स्वीकार किया कि एक फिल्म अच्छा करेगी। वहीं, दूसरी की रफ्तार थोड़ी धीमी रहेगी, लेकिन अंत में दोनों फायदे में रहेंगी। एक्टर से पूछा गया कि उनके अनुसार कौन-सी फिल्म अच्छा करेंगी और किसी की शुरुआत धीमी होगी। इस पर विक्की कौशल ने कहा कि इस बात का फैसला ऑडियंस करेगी।