Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मौसी बनने के लिए सुपर एक्साइटेड Deepika Padukone की बहन अनीशा, बताया- मॉम या डैड में कौन बेबी को बिगाड़ेगा?

Deepika Padukone और Ranveer Singh जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। शादी केच 6 साल बाद पहले बेबी के आने की कपल को बहुत खुशी है। हाल ही में दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने भी मौसी बनने पर खुशी जाहिर की। अनीशा ने बहन दीपिका की प्रेग्नेंसी पर बात की। साथ ही बताया कि कौन बेबी को स्पॉइल करेगा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 12 Mar 2024 05:50 PM (IST)
Hero Image
अनीशा पादुकोण ने दीपिका-रणवीर के माता-पिता बनने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी-टाउन के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। कपल ने पिछले महीने यह खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कार्ड के जरिए अनाउंस किया था कि दोनों जल्द ही एक बेबी का स्वागत करने वाले हैं। प्रेग्नेंट दीपिका अपने पहले बच्चे को इसी साल सितंबर में जन्म देंगी। होने वाली मौसी अनीशा पादुकोण (Anisha Padukone) ने अपनी बहन की प्रेग्नेंसी पर चुप्पी तोड़ी है।

मौसी बनने के लिए एक्साइटेड हैं अनीशा

प्रोफेशनल गोल्फर अनीशा पादुकोण, दीपिका की छोटी बहन हैं। दीपिका और अनीशा के बीच बहुत प्यार है, जो अक्सर जगजाहिर होता रहता है। ऐसे में पहली बार मौसी बनने जा रहीं अनीशा बहन की प्रेग्नेंसी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। आईडीवा को दिए इंटरव्यू में अनीशा ने अपनी खुशी जाहिर की है। दीपिका की बहन ने अपनी भावनाओं को बयां करते हुए कहा, "बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। फर्स्ट टाइम फीलिंग है।"

Deepika Padukone Anisha

यह भी पढ़ें- जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Deepika Padukone और Ranveer Singh, बेबी बंप छिपाती दिखीं एक्ट्रेस

दीपिया या रणवीर में कौन बेबी को बिगाड़ेगा?

अनीशा पादुकोण ने यह भी बताया कि होने वाले बेबी को कौन सबसे बिगाड़ेगा, रणवीर सिंह या दीपिका? अनीशा ने जीजू रणवीर का नाम लिया और यह भी कहा कि उनके माता-पिता भी नाती या नातिन को बिगाड़ने वाले हैं। उन्होंने कहा, "खराब करना। यह कठिन है। मैं रणवीर का नाम लेना चाहता हूं, लेकिन मुझे डर है कि मेरे माता-पिता भी वहीं होंगे।"

Anisha Ranveer Deepik

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मुलाकात 'रामलीला' के दौरान हुई थी। तभी दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। कुछ सालों तक एक-दूसरे के साथ गुपचुप रिलेशनशिप में रहने के बाद कपल ने साल 2018 में इटली में शादी कर ली थी। शादी के 6 साल बाद कपल अपने घर में एक नन्हे मेहमान का स्वागत करने जा रहा है। 

रणवीर और दीपिका ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और '83' शामिल हैं। जल्द ही दोनों रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म 'सिंघम अगैन' (Singham Again) में साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट Deepika Padukone के बेबी बंप संग फोटो सही से न क्लिप करने पर Ranveer से चिढ़े Orry, वीडियो वायरल