Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धर्म की वजह से Eijaz Khan के साथ Anita Hassanandani के रिश्ते के खिलाफ थीं मां, कहा- 'काश खुद को न बदला होता'

Eijaz Khan और Anita Hassanandani कभी टेली वर्ल्ड के पावर कपल्स में गिने जाते थे। दोनों ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन फिर वह अलग हो गए। हाल ही में नागिन एक्ट्रेस ने एजाज के साथ रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया है। उनका कहना है कि दूसरे धर्म की वजह से एजाज संग अनीता के रिश्ते के मां खिलाफ थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 20 Sep 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
एजाज खान के साथ रिश्ते पर बोलीं अनीता हस्सनंदानी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2005 में काव्यांजलि शो की शूटिंग के दौरान अनीता हस्सनंदानी और एजाज खान की पहली मुलाकात हुई थी और ऑन-स्क्रीन इश्क फरमाते-फरमाते असल जिंदगी में भी उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। मगर यह रिश्ता सिर्फ 5 साल तक ही चल सका। साल 2010 में उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

एजाज खान (Eijaz Khan) से अलग होने के बाद अनीता हस्सनंदानी ने 2013 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) से शादी कर ली थी और आज वह एक बेटे की मां हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने टीवी एक्टर के साथ अपने पास्ट रिलेशनशिप और ब्रेकअप के बारे में बात की है। उन्होंने खुद को बदलने का अफसोस जताया है।

एजाज खान संग ब्रेकअप पर बोलीं अनीता हस्सनंदानी

अनीता हस्सनंदानी ने एजाज खान के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि वे एक-दूसरे के लिए ठीक नहीं थे। हाउटरफ्लाई के साथ बातचीत में नागिन फेम एक्ट्रेस ने कहा- 

वह मेरी जिंदगी के सबसे लंबे रिलेशनशिप में से एक था और मैं अपनी मां के भी खिलाफ चली गई थीं, क्योंकि वह दूसरे कल्चर के थे। वह मुस्लिम थे और मैं हिंदू। उन्होंने कभी सीधे तौर पर इसकी मनाही नहीं की थी, लेकिन उन्हें हमेशा चिंता रहती थी। हम अलग-अलग बिल्कुल ठीक थे, लेकिन एक-दूसरे के लिए सही नहीं थे। यह नहीं चला बस।

यह भी पढ़ें- Eijaz Khan ने एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया को दिया था धोखा? ब्रेकअप की असली वजह आई सामने

खुद को बदलने का है अफसोस

प्यार में अनीता हस्सनंदानी ने खुद को इतना बदल लिया था कि आज भी उन्हें इस बात का अफसोस होता है। इस बारे में ये है मोहब्बतें एक्ट्रेस ने कहा- 

कोई आपसे प्यार करने के लिए आपको बदलना चाहता है, यह प्यार नहीं है। लेकिन मुझे तब इसका एहसास नहीं हुआ, क्योंकि मैं प्यार में थी और मैं उस व्यक्ति के लिए बदलने को तैयार थी जिसे मैं प्यार करती थी। काश मैं इतना नहीं बदलती और वैसी होती जैसी मैं हूं। मैं एक अलग इंसान होती। मुझे आगे बढ़ने में एक साल से ज्यादा लग गया। मैं सचमुच अपने सबसे अच्छे दोस्त के घर चली गई, क्योंकि मैं बहुत उदास थी। हर सुबह, वह मुझे उत्साहित करती।

मालूम हो कि कुछ समय पहले ही एजाज खान का एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के साथ ब्रेकअप हुआ है। दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में थे।

यह भी पढ़ें- Pavitra And Eijaz Breakup: बिग बॉस कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया का टूटा रिश्ता, कर चुके थे सगाई