Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जेंडर चेंज करा लड़की बनी Anjali Ameer से सूरज वेंजरामूदु ने कही थी ऐसी बात, हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच खुली पोल

हेमा कमेटी रिपोर्ट के तहत हो रहे खुलासे से मलयालम सिनेमा में बवाल मच गया है। एक-एक कर कई नामी हस्तियों की पोल खुल रही है। मलयालम इंडस्ट्री के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। अब तक एक्टर बाबूराज डायरेक्टर रंजीत और एक्टर-प्रोड्यूसर सिद्दिकी के बारे में हैरान करने वाली बातें सामने आई हैं। इस बीच एक्टर सूरज वेंजरामूदु की भी पोल खुल गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 27 Aug 2024 11:03 AM (IST)
Hero Image
अंजली अमीर और सूरज वेंजरानूदु. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच और महिलाओं के प्रति किए जाने व्यवहार को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं। अब हेमा कमेटी रिपोर्ट के तहत हो रहे खुलासे से ये बात सच भी लग रही है। पिछले कुछ दिनों में मलयालम सिनेमा के नामी एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के खिलाफ अभिनेत्रियों ने खुलकर बात की है। अब इस कड़ी में एक और मलयाली अभिनेता का नाम सामने आया है। हालांकि, उनका मामला थोड़ा अलग है।

मॉलीवुड एक्टर सूरज वेंजरामूदु (Suraj Venjaramoodu) का नाम हेमा कमेटी रिपोर्ट के तहत हो रहे खुलासों के बीच सामने आया है। अपने अभिनय के लिए मशहूर और 'बिग बॉस मलयालम' में नजर आ चुकीं अंजली अमीर (Anjali Ameer) ने बताया कि एक्टर सूरज ने उनसे क्या कहा था। 

यह भी पढ़ें: 'उन्हें सजा मिलनी चाहिए', हेमा कमेटी रिपोर्ट पर बोले Prithviraj Sukumaran, एएमएमए पर निकाला गुस्सा!

अंजली अमीर ने शेयर किया एक्सपीरियंस

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अंजली ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कभी ट्रॉमेटिक अनुभव का सामना नहीं करना पड़ा। लेकिन सूरज वेंजरामूदु ने एक बार उनसे कुछ ऐसा कहा था, जिसे सुन वह अपने गुस्से पर काबू नहीं पा सकीं। बता दें कि अंजली का जन्म लड़के के रूप में हुआ था, लेकिन उन्होंने एहसास हुआ कि वह पुरुष के रूप में महिला हैं। उन्होंने अपना जेंडर चेंज करवाया था।

मामूट्टी से कर दी थी शिकायत

हेमा कमेटी रिपोर्ट के बीच एक्टर सूरज को लेकर जो बात सामने आई है, वह यह कि उन्होंने एक बार अंजली से पूछा था, 'क्या ट्रांसजेंडर्स को भी महिलाओं जैसा प्लेजर फील होता है?' अंजली ने बताया कि इस सवाल को सुन वह इतना सकपका गईं कि उन्होंने अभिनेता मामूट्टी और एक डायरेक्टर से शिकायत कर दी। इसके बाद सूरज ने उनसे माफी मांगी और दोबारा कभी उनसे इस तरह का सवाल या कोई बात नहीं की।

यह भी पढ़ें: रंजीत, सिद्दीकी के बाद Baburaj पर गंभीर आरोप, जूनियर आर्टिस्ट का दावा, कमरे में आकर की गंदी हरकत