Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raksha Bandhan 2023: अंजलि अरोड़ा ने धूमधाम से मनाया रक्षा बंधन, तस्वीरें शेयर कर भाइयों पर लुटाया प्यार

Raksha Bandhan Special रक्षा बंधन का पावन पर्व देशभर में सेलिब्रेट किया जा रहा है। तमाम फिल्मी सितारे इस खास फेस्टिवल का जश्न मना रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा ने भी भाई-बहन के प्यार के प्रतीक वाले इस त्योहार का जश्न बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया है। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को अंजलि ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 31 Aug 2023 05:56 PM (IST)
Hero Image
अंजलि अरोड़ा ने मनाया रक्षा बंधन (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Anjali Arora Raksha Bandhan 2023: देशभर में रक्षा बंधन के पावन पर्व की धूम मची हुई। हर कोई भाई-बहन के प्यार वाले इस फेस्टिवल को अपने ही अंदाज में सेलिब्रेट कर रहा है। वहीं मनोरंजन जगत के सितारे भी राखी के इस त्योहार का जश्न धूमधाम से मना रहे हैं।

इस बीच सोशल मीडिया क्वीन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) भला कैसे पीछे रह सकती थीं। रक्षा बंधन के शुभ अवसर पर अंजलि ने अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांध कर, उन पर जमकर प्यार लुटाया है।

अंजलि अरोड़ा ने मनाया रक्षा बंधन का फेस्टिवल

कंगना रनोट के ओटीटी शो लॉक अप से अंजलि अरोड़ा ने अपनी खास पहचान बनाई है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर कमाल की डांस रील्स के चलते अंजलि हर किसी की फेवरेट बनी हैं। इस बीच रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के त्योहार पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इन फोटो में देखा जा सकता है कि वह अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधते हुए नजर आ रही हैं। इन भाई-बहन के बीच कितना प्यार है, उसका अनुमान इन फोटो के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इन लेटेस्ट तस्वीरों में ये देखा जा सकता है कि अंजलि के भाइयों ने भी उन्हें ढेर सारे गिफ्ट्स दिए हैं। सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा की ये लेटेस्ट फोटो काफी पसंद की जा रही हैं, फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

'कच्चा बादाम' सॉन्ग ने बदली अंजलि की किस्मत

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के नाते अंजलि अरोड़ा इंस्टाग्राम पर डांस रील्स बनाने की वजह से दुनिया के सामने पॉपुलर हुईं। लेकिन कच्चा बादाम वायरल सॉन्ग पर जिस तरह से अंजलि ने डांस किया, उससे रातों-रात उनकी किस्मत चमक गई।

अंजलि का ये डांस रील्स हद से ज्यादा वायरल हुआ। गौर किया जाए इनके चाहने वालों की तरफ तो मौजूदा समय में अंजलि अरोड़ा के अकेले इंस्टाग्राम पर 12.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।