Move to Jagran APP

Anjali Arora ने 'बेशर्म रंग' गाने पर दिखाया अपना जलवा, दीपिका पादुकोण को दी जबरदस्त टक्कर

Anjali Arora Dance दीपिका पादुकोण का गाना बेशर्म रंग (Besharam Rang Song) पर अब लॉक अप शो फेम अंजलि अरोड़ा ने डांस किया है । सोशल मीडिया पर अंजलि का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है ।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 09:32 AM (IST)
Hero Image
Anjali Arora, Deepika Padukone, song Besharam Rang

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anjali Arora Dance: बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही इस फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang Song) रिलीज हुआ था। इस गाने में दीपिका पादुकोण का बोल्ड अवतार नजर आया। एक तरह जहां इस गाने पर जमकर विवाद हो रहा है तो वहीं दूसरी और सोशल मीडिया पर इस गाने को खूब इंजॉय किया जा रहा है। लगातार 'बेशर्म रंग' पर रील्स पोस्ट कि जा रही है। वहीं अब 'लॉक अप' शो फेम अंजलि अरोड़ा ने भी दीपिका के इस गाने पर अपनी रील शेयर की है।

अंजलि अरोड़ा ने 'बेशर्म रंग' पर किया डांस

अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में अंजलि के मूव्स को फॉलो करती नजर आ रही हैं। दीपिका की तरह अंजलि भी अपना जलवा बिखरे रही है। इस वीडियो के कैप्शन में अंजलि ने लिखा- हम तो लुट लिया मिल्के इश्क वालों ने। इस वीडियो में अंजलि क्रीम कलर के जाली वाला टॉप और शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

यूजर्स ने की जमकर तारीफ

उनके चाहनेवाले भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा- पता था, अंजलि अरोड़ा इस गाने पर जरूर वीडियो बनाएंगी। दूसरे ने लिखा- आपका रंग देखा है दुनिया वालों ने। तीसरे ने लिखा- दीपिका पादुकोण से बेहतर हैं आपका डांस।

अंजलि अरोड़ा लॉक अप' में नजर आई थीं

बता दें कि कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकीं अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' में नजर आई थीं। शो के दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किए थे। इस शो के बाद अंजलि और भी ज्यादा मशहूर हो गईं। अंजलि अरोड़ा एक एक्टर के साथ-साथ मॉडल भी हैं। उन्होंने 'सुपना', 'टेम्पोरेरी प्यार', 'तेरी बर्गी', 'आशिक पुराना', 'पौने 12' और 'सैयां दिल में आना रे' जैसे म्यूजिक वीडियोज किए हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें इन दिनों बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल को डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: MC स्टैन ने शालीन को दी घर से उठवा लेने की धमकी! डरे पैरेंट्स ने सलमान खान से की एक्शन की मांग

यह भी पढ़ें- 95th Academy Awards: ऑस्कर के लिए 'RRR' और 'छेल्लो शो' हुईं शॉर्टलिस्ट, पाकिस्तानी फिल्म को भी मिली एंट्री