Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anjali Arora 'रामायण की सीता' बनने से पहले भक्ति में दिखीं लीन, ब्वॉयफ्रेंड संग की भगवान शिव की पूजा

अंजलि अरोड़ा ( Anjali Arora ) हाल ही में घृष्णेश्वर मंदिर में महादेव के दर्शन करने पहुंची है। इस दौरान वह अकेली नहीं हैं उनके ब्वॉयफ्रेंड आकाश भी उनके साथ नजर आ रहे हैं । सोशल मीडिया पर अंजलि लगातार फोटोज शेयर कर रही हैं। पिछले काफी समय से ये खबर है कि अंजलि जल्द माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 16 May 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
Anjali Arora Puja With boyfriend Akash Sansalwal (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  'कच्चा बादाम' से देशभर में मशहूर हुईं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रोजाना इंस्टाग्राम पर अपनी डांस रील्स साझा करती हैं। बीते कुछ दिनों से खबर है कि वह पर्दे पर माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं।

ऐसे में लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। इन सबके बीच अब अंजलि ने कुछ नई फोटोज इंस्टा पर साझा की हैं, जिसमें वह भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में वह अकेली नहीं है, बल्कि उनके साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Anjali Arora ने शेयर की सगाई की फोटो, इस शख्स के साथ करेंगी शादी, सोशल मीडिया पर छाई 'कच्चा बादाम' गर्ल की तस्वीर

अंजलि अरोड़ा ने की शिव की पूजा

अंजलि अरोड़ा इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड आकाश के साथ घृष्‍णेश्‍वर महादेव के मंदिर पहुंची है। जहां उन्होंने भगवान शिव का अभिषेक किया और पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना की।  इस मौके पर दोनों  सफेद कपड़ों में नजर आए। 

इस डायरेक्टर की फिल्म में सीता बनेंगी अंजलि

अंजलि अरोड़ा सीता किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं बल्कि  'श्री रामायण कथा' जो एक हिंदी-छत्तीसगढ़ी फिल्म है उसमें ये किरदार निभाती नजर आएंगी, जिसका निर्देशन अभिषेक सिंह करेंगे।

इससे पहले वह कई छत्तीसगढ़ी और भोजपुरी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इसका खुलासा खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर किया था। इस फिल्म को 6 अलग-अलग भाषाओं में बनाने की तैयारी की जा रही है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग की शुरुआत  भिलाई शहर से होगी।

कौन हैं अंजलि अरोड़ा का ब्वॉयफ्रेंड 

अंजलि अरोड़ा के ब्वॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल एक डिजिटल क्रिएटर हैं। वह बीजेपी का हैंडल भी चलाते हैं। आकाश संसनवाल को अंजलि करीब तीन से चार साल से डेट कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- फिल्म में 'सीता' बनने वालीं Anjali Arora की ये फोटोज देख उड़ जाएंगे होश, पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा लुक