Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande ने मां और मासी के साथ मनाया रक्षाबंधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास वीडियो

Ankita Lokhande celebrated Rakshabandhan अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) ने रक्षाबंधन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी मां को राखी बांधती नजर आ रही हैं। इस दौरान अंकिता के साथ उनकी मौसी भी नजर आ रही है। वीडियो में देख सकते हैं अंकित पूजा की थाली हाथ में लेकर मां को तिलक लगाती हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 31 Aug 2023 04:00 PM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande Raksha bandhan Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ankita Lokhande Celebrate Rakhi With Mother: देशभर में बुधवार और गुरुवार को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। कई फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। इन्हीं में से एक है अंकिता लोखंडे।

अंकिता लोखंडे ने मां को बांधी राखी

अंकिता लोखंडे ने रक्षाबंधन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी मां को राखी बांधती नजर आ रही हैं। इस दौरान अंकिता के साथ उनकी मौसी भी नजर आ रही है। वीडियो में देख सकते हैं अंकित पूजा की थाली हाथ में लेकर मां को तिलक लगाती हैं और राखी बांधती हैं। कैप्शन में लिखा, 'मैं वादा करती हूं कि मम्मी मैं आपको आखिरी सांस तो यूं ही प्रोटेक्ट करती रहूंगी। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। मौसी आपको भी ढेर सारा प्यार।'

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

वीडियो देख भड़के यूजर

एक्ट्रेस का वीडियो देख सोशल मीडिया पर फैंस भड़क रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, पिता को गुजरे एक महीने भी नहीं हुआ और ये फैमिली ऐसे त्योहार क्यों मना रही है। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आप कैसे राखी सेलिब्रेट कर सकते हो। आपके पिता का निधन हुआ था। आप साल भर तो त्योहार नहीं मना सकते हो।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आपको ये शो ऑफ करने की जरूरत नहीं है। चौथे यूजर ने लिखा, इस तरह आप हमारे त्योहार और ट्रेडिशनल को बर्बाद मत करो।'

अंकिता लोखंडे के पिता का हुआ था निधन

इसी महीने की 12 तारीख को अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया था। वह पिछले काफी समय से बीमार थे। पिता के जाने के बाद एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट भी लिखा था, "हेलो डैडी, मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकती, लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि मैंने अपने जीवन में इतना मजबूत, ऊर्जावान और मनमोहक व्यक्ति कभी नहीं देखा।

मुझे आपके बारे में और अधिक तब पता चला जब आप हमें छोड़कर चले गये। जो भी लोग देखने आये थे वे बस आपकी प्रशंसा कर रहे थे जैसे कि आप उन्हें हर दिन गुड मॉर्निंग मैसेज कैसे भेजते थे, जब आप लोगों को याद करते थे तो आप उन्हें कैसे कॉल करते थे या वीडियो कॉल करते थे।"

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता आज बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है। एक्ट्रेस ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। अब जल्द फिल्म 'स्वतंत्रवीर सावरकर (Swatantraveer Sawarkar)' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में रणदीप लीड रोल में हैं। फिल्म वीर सावरकर (Veer Savarkar) की बायोपिक है।