Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankita Lokhande ने पवित्र रिश्ता के लिए की थी 148 घंटे लगातार शूटिंग, बोलीं- मुझे घर जाने की इजाजत नहीं थी

Ankita Lokhande अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। पवित्र रिश्ता को अंकिता ने साल 2018 में अलविदा कहा था जिसके बाद उन्होंने कंगना रनोट की फिल्म “मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी रानी लक्ष्मी बाई” से डेब्यू किया था। हालांकि एक्ट्रेस अब पिछले काफी समय से पर्दे से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 05 Sep 2023 09:25 PM (IST)
Hero Image
Ankita Lokhande, Pavitra RIshta Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ankita Lokhande: एकता कपूर के 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। 'पवित्र रिश्ता' को अंकिता ने साल 2018 में अलविदा कहा था, जिसके बाद उन्होंने कंगना रनोट की फिल्म “मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी रानी लक्ष्मी बाई” से डेब्यू किया था। हालांकि एक्ट्रेस अब पिछले काफी समय से पर्दे से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

जब 3 महीने तक सेट से घर नहीं गई थी अंकिता

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पुराने दिनों को याद किया और बताया कि एक बार तो उन्होंने लगातार 148 घंटे तक काम किया था। टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अंकिता ने बताया, 'मैंने जितनी मेहनत पवित्र रिश्ता शो के लिए की उतनी अपनी जिंदगी में कभी भी नहीं की। मैं तीन महीने तक घर नहीं गई थी। मैं दिन-रात वहीं शूटिंग करती थी।

जेंट्स बाथरूम नहाती थी- अंकिता

आगे उन्होंने बताया कि, वहां एक जेंट्स बाथरूम था और मैं वहीं नहाती थी। उन्होंने मेरे लिए बाथरूम खाली रखा था। मेरे हेयरड्रेसर मेरे कपड़े प्रेस करते थे। कई बार तो हमारे पास फ्रेश अंडरगारमेंट्स भी नहीं होते थे. इसलिए जो हमारे पास थे हम उन्हें धोकर और प्रेस करते यूज करते थे।

मुझे घर जाने की इजाजत नहीं थी- अंकिता

अंकिता ने आगे कहा, '30 घंटे नहीं मैंने पवित्र रिश्ता के सेट पर 148 घंटे तक काम किया है। ये मेरी रिकॉर्ड टाइमिंग रही है। मेरे पास लोगों को बताने के लिए स्टोरी है कि मैंने कड़ी मेहनत की है। मेरी मां भी मेरे साथ वहां रही थी। हमें समय मिलता था, लेकिन ये ऐसा था कि आप सेट पर सो सकते हो। मुझे घर जाने की इजाजत नहीं थी। मेरे एक के बाद एक लगातार सीन होते थे।

हाल ही में अंकिता के पिता का हुआ निधन

बीते महीने एक्ट्रेस के सिर से पिता का साया उठ गया। शशिकांत लोखंडे (Shashikant Lokhande) निधन हो गया। पिता के निधन से अंकिता और उनकी मां बुरी तरह टूट गये हैं। वह काफी समय से बीमार थे। कुछ समय पहले उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था।