Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Sanjay Leela Bhansali के साथ नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को काफी समय पहले संजय लीला भंसाली ने बाजीराव मस्तानी फिल्म ऑफर की थी। हालांकि अंकिता ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। अंकिता का कहना था कि उस समय उनका ध्यान दूसरी चीजों में लगा हुआ था। हालांकि अब उनका लेटेस्ट पोस्ट किसी और ही तरफ इशारा कर रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे अंकिता के हाथ नया प्रोजेक्ट लगा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 08 Sep 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और संजय लीला भंसाली

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। घर घर पवित्र रिश्ता से पॉपुलर हुई अंकिता लोखंडे आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 17 में भी नजर आईं जहां ट्रॉफी ना जीतने के बावजूद लोगों के दिल में जगह बनाने में सफल रहीं। इसी के बाद से उनके हाथ कई बड़े प्रोजेक्ट्स लगे। एक्ट्रेस मणिकर्णिका, स्वातंत्र्य वीर सावरकर और बाघी जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

अंकिता ने खुद को बताया भाग्यशाली

अब एक्ट्रेस ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ फोटो शेयर कर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि दूसरों में सर्वश्रेष्ठ ढूंढ लेने की क्षमता भंसाली के मार्ग दर्शन को उन्होंने प्रणाम किया। अंकिता ने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं।

यह भी पढ़ें: पैरेंट्स बने Ankita Lokhande और Vicky Jain! 'प्यारी राजकुमारी' का रखा ये क्यूट नाम, शेयर किया वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

एक्ट्रेस ने भंसाली का जताया आभार

अंकिता ने फोटो के साथ लंबा चौड़ा नोट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "मैं भावनाओं और कृतज्ञता से भरी हूं। आपके प्रति मेरी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आपकी अद्भुत कला के लिए मेरे दिल में जो सम्मान है, उसे बयां करने में मैं असमर्थ हूं। आपका समर्पण, जुनून और दूरदर्शिता मेरे लिए निरंतर प्रेरणा का स्रोत है। मेरी लिए समय निकालने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए प्लेफॉर्म देने के लिए धन्यवाद। मैं हमेशा आपके मार्गदर्शन और सपोर्ट की आभारी रहूंगी।"

इसी के साथ अंकित ने फिल्म निर्माता संदीप के साथ भी एक फोटो शेयर की है। अंकिता बहुत जल्द उनके साथ एक बेव सीरीज में नजर आने वाली हैं जिसका नाम आम्रपाली है। अंकिता इसमें मशहूर और ग्लैमरस 'नगरवधू' आम्रपाली का निभाती नजर आएंगी। यह वेब सीरीज शाही वैश्या की अनकही कहानी पर रोशनी डालती है, जो भावनाओं और चुनौतियों से भरी उसका सफर को उजागर करती है।

यह भी पढ़ें: सालों पहले अंकिता लोखंडे ने ठुकरा दी थी संजय लीला भंसाली की फिल्म, कहा- मुझे कोई जल्दी नहीं...