Move to Jagran APP

Annu Kapoor: गरीबी से निकलकर कमाई शोहरत, विवादों से रहा नाता, 65 की उम्र में इंटीमेट सीन कर मचाया तहलका

Annu Kapoor Birthday टीवी के पॉपुलर शो अंताक्षरी के होस्ट अन्नू कपूर घर-घर में पहचाने जाते हैं। अभिनेता आज यानी 20 फरवरी को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर जानते उनके जिंदगी के खास पहलू।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 20 Feb 2023 02:26 PM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2023 02:26 PM (IST)
Actor Annu Kapoor 67th Birthday, Instagram Post

नई दिल्ली, जेएनएन। अन्नू कपूर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का का जाना-माना चेहरा हैं। एक्टर ने टीवी, फिल्म और ओटीटी समेत बदलते वक्त के लगभग हर प्लेटफॉर्म पर एक्टिंग की है। आज अन्नू कपूर अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं। 

छोड़नी पड़ी पढ़ाई

अन्नू कपूर ने एक्टिंग की दुनिया में जितनी शोहरत कमाई उतना ही उनका विवादों से भी नाता रहा है। गरीब परिवार में जन्में अन्नू कपूर ने कम उम्र में ही पढ़ाई छोड़कर काम करना शुरू कर दिया और उनकी मंजिल बना बॉलीवुड।

गरीबी से निकलकर कमाई शोहरत  

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएट होने के बाद अन्नू ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और देखते ही देखते एक मंझे हुए कलाकार के रूप में खुद को स्थापित कर लिया। अन्नू कपूर ने अपने एक्टिंग करियर में बेताब, मंडी, उत्सव, तेजाब, राम लखन, डर, मिस्टर इंडिया और सात खून माफ जैसी कई चर्चित फिल्मों में काम किया।

View this post on Instagram

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)

प्रियंका चोपड़ा संग इंटीमेट सीन को लेकर विवाद

अन्नू कपूर और प्रियंका चोपड़ा के बीच विवाद फिल्म सात खून माफ के दौरान शुरू हुआ था। अन्नू ने उस वक्त ये कहकर तहलका मचा दिया कि फिल्म में प्रियंका ने उनके साथ इंटीमेट सीन्स करने से मना कर दिया क्योंकि वो अच्छे नहीं दिखते और न ही हीरो हैं। अगर ऐसा न होता तो प्रियंका उनके साथ इंटीमेट सीन करने से मना न करती। दोनों के बीच ये विवाद काफी दिनों तक चला था।

दो शादियों को लेकर बटोरी चर्चा

अन्नू कपूर ने दो शादियां की। उनकी पहली पत्नी का नाम अनुपमा था, जो अमेरिकी नागरिकता रखती थीं। दोनों ने 1992 में शादी की, लेकिन कुछ समय बाद ही अन्नू और अनुपमा के बीच खटपट शुरू हो गई। पहली पत्नी से तलाक के बाद अन्नू ने दूसरी शादी अरुणिता से की और दोनों को एक बेटी भी हुई।

पहली पत्नी से की दोबारा शादी

अन्नू और अरुणिता के बीच तलाक की नौबत तब आ गई जब अन्नू का लगाव उनकी पहली पत्नी से फिर हो गया। एक्टर के इस रोमांस ने उनका दूसरी बार तलाक करा दिया। इसके बाद साल 2008 में अन्नू ने अपनी पहली पत्नी अनुपमा से फिर शादी कर ली। एक्टर चार बच्चों- बेटे कवन, माहिर, ईवान और बेटी अराधिता के पिता हैं।

65 की उम्र में इंटीमेट सीन कर मचाया तहलका

अन्नू कपूर ने साल 2020 में आई ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज पौरुषपुर में इंटीमेट सीन कर हर किसी को हैरान कर दिया था। एक्टर अपने पूरे एक्टिंग करियर में उन्होंने ऐसे सीन्स नहीं किए थे, जितना बोल्ड वो पौरुषपुर के लिए हो गए। इस सीरीज में उन्होंने खुद से बहुत कम उम्र की एक्ट्रेस संग कई इंटीमेट सीन देकर तहलका मचा दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.