Move to Jagran APP

'सेक्स एक वरदान है', Annu Kapoor ने कॉन्डम ऐड का मजाक उड़ाने वालों को दिया जवाब, इसलिए खुद को बताया लकी

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में गिने जाने वाले अन्नू कपूर (Annu Kapoor) इन दिनों अपने कॉन्डम ऐड को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता का कॉन्डम ऐड देख उनके लोग हैरान रह गए थे। इस ऐड को लेकर खूब मजाक भी उड़ा। अब अभिनेता ने कॉन्डम ऐड का मजाक उड़ाने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जानिए इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 21 Oct 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
कॉन्डम ऐड का मजाक उड़ाने पर बोले अन्नू कपूर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 45 साल से सिनेमा जगत में काम कर रहे अन्नू कपूर (Annu Kapoor) के फैंस उस वक्त चौंक गए, जब अभिनेता को एक कॉन्डम ऐड में देखा गया। इस ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ा और अब अभिनेता ने एक इंटरव्यू में मजाक उड़ाने वालों को जवाब दिया।

दरअसल, अन्नू कपूर ने सेक्सुअल वेलनेस ब्रांड ड्यूरेक्स के ऐड में काम किया है। अभिनेता का ये ऐड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। लोगों ने इसका खूब मजाक बनाया। इस बारे में बात करते हुए अन्नू का कहना है कि उन्हें इस ऐड में कुछ भी मजाकिया नहीं लगता है।

मजाक उड़ने पर बोले अन्नू कपूर

न्यूज 18 के साथ बातचीत में अन्नू कपूर ने कहा, "मैंने सुना है कि इंटरनेट पर इसको लेकर कैसी प्रतिक्रिया है। संयोग से मैं न्यूज चैनल नहीं देखता या अखबार नहीं पढ़ता। इसलिए मुझे अपने ऑफिस के लोगों से इनके बारे में पता चला। दर्शकों ने इसे सकारात्मक तरीके से लिया है, जिसमें थोड़ी-बहुत बुद्धि और मजाक भी है लेकिन वे इसका मजाक नहीं उड़ा रहे हैं। यह वही है जो प्रोडक्ट हासिल करना चाहता था और उन्होंने इसे हासिल कर लिया है।"

यह भी पढ़ें- अन्नू कपूर के बयान पर Kangana Ranaut ने किया पलटवार, बोलीं- सफल महिला से नफरत...

Annu Kapoor

Annu Kapoor- Instagram

खुद को बताया भाग्यशाली

हमारे बारह एक्टर ने आगे कहा, "यह बूढ़ा आदमी युवाओं को सावधानी बरतने और सावधान रहने के लिए कह रहा है। उनमें से कुछ मेरे पोते-पोतियों की उम्र के हो सकते हैं। मैं एक दादा-दादी के रूप में उन्हें बहुत ही मनोरंजक तरीके से सही दिशा और सबक दे रहा हूं। मैं खुद को भाग्यशाली और धन्य महसूस करता हूं कि वे अभी भी मुझसे प्यार करते हैं और मेरा सम्मान करते हैं। मैं 70 साल का होने जा रहा हूं, इस उम्र में मुझे और क्या चाहिए? मैं वाकई उनसे सेक्स के दौरान सुरक्षा बरतने का आग्रह करता हूं।"

View this post on Instagram

A post shared by Durex India (@durex.india)

सेक्स को बताया वरदान

यही नहीं, अन्नू कपूर ने सेक्स को पवित्र बताया। उन्होंने कहा, "इसे स्टैंड-अप कॉमेडी का टॉपिक नहीं माना जा सकता है। हम सभी अपने माता-पिता के यौन संबंधों का परिणाम हैं। परमात्मा के दिए गए अनुपम वरदानों में से सेक्स एक वरदान है। इसलिए, हम इसे हल्के में या मजाक में नहीं ले सकते। ह्यूमर से भरपूर होने के बावजूद ये ऐसे विषय हैं जिन्हें बहुत गंभीरता से लिया जाना चाहिए।"

यह भी पढ़ें- 'कौन कंगना?', अन्नू कपूर ने Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर दिया रिएक्शन, जवाब सुनकर हैरान हुए लोग