Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर कमेंट करने के बाद अन्नू कपूर ने सरेआम मांगी माफी, कहा- 'आदरणीय बहन मैं आपको...'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बेबाक एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वह किसी भी मुद्दे या किसी व्यक्ति की बात पर अपनी बात रखने से गुरेज नहीं करतीं। कंगना ने हाल ही में अन्नू कपूर को आड़े हाथ लेते हुए उन पर कटाक्ष किया था जिसके बाद अन्नू कपूर ने अब उनसे माफी मांगी। हमारे बारह एक्टर ने अपनी बातों को एक पोस्ट के जरिये स्पष्ट किया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 23 Jun 2024 01:33 PM (IST)
Hero Image
अन्नू कपूर और कंगना रनौत. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर अन्नू कपूर की 'हमारे बारह' पर विवाद के बादल छंट गए हैं। फिल्म की रिलीज पर कई दिनों से रोक लगी थी, जिसके हटने के बाद अब यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस बीच अन्नू कपूर ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें उनसे कंगना रनौत को पड़े थप्पड़ को लेकर सवाल किया गया। अन्नू कपूर ने जो जवाब दिया, उस पर कंगना ने रिएक्ट किया, जिसके बाद अन्नू कपूर ने एक्ट्रेस से माफी मांगी है।

'मैं अपनी बातों के लिए जिम्मेदार'

अन्नू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से माफी मांगी है। उन्होंने लिखा, 'मैं जो बोलता हूं, मैं उसके लिए जिम्मेदार हूं। उसके लिए नहीं, जो दूसरे समझते हैं।' इसी के साथ उन्होंने कुछ प्वाइंटर्स में कंगना को समझाया कि उन्होंने उन्हें लेकर जो कहा था, वह क्यों कहा था।

'नहीं पढ़ता न्यूज पेपर'

अन्नू कपूर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि वह टीवी, न्यूज चैनल, ओटीटी और समाचार पत्र नहीं पढ़ते। किसी भी देश की व्यवस्था या कानून व कायदों को न जानकर गलती कर देना अपराध हो सकता है, लेकिन किसी व्यक्ति विशेष या स्थान को न जानना अपराध नहीं होता। उन्होंने लिखा कि मैं आपको (कंगना को) नहीं जानता और इस बात को आप स्त्री कोटि निरादर की गरिमा में न सम्मलित करें। 

यह भी पढ़ें: 'उनको सिर्फ थप्पड़ पड़ा, मगर...' Kangana Ranaut पर स्वरा भास्कर का बयान वायरल, CISF कर्मी को लेकर भी बोलीं एक्ट्रेस

अन्नू कपूर ने एक्ट्रेस को इस बात की नसीहत दी कि मीडिया जब सवाल पूछे, तो समझ जाइये कि उनको मसाला चाहिए, जो उन्हें मेरी बेबाकी से मिल गया। मेरा धर्म और राजनीति से कोई रिश्ता नहीं है क्योंकि धर्म से कोई रिश्ता नहीं है इसलिए अधर्म से भी कोई रिश्ता नहीं। अगर आप मेरी किसी भी बात से खफा हैं, तो मुझे माफ कर दीजिए।

क्या है मामला?

हाल ही में कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अन्नू कपूर के प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो शेयर किया। अन्नू कपूर से पूछा गया था कि वह कंगना के थप्पड़ कांड (Kangana Ranaut Slap Controversy) पर क्या कहना चाहेंगे। इस पर एक्टर ने कहा कि वह कंगना रनौत को नहीं जानते। उन्होंने कहा कि आप बताओ कंगना जी कौन हैं। जाहिर है आप पूछ रहे हैं, तो बड़ी हीरोइन ही होंगी। 

इसी पर पलटवार करते हुए कंगना ने अन्नू कपूर को जवाब दिया, 'क्या आप अन्नू कपूर की बात से सहमत हैं? हमारा समाज एक सफल महिला से नफरत करता है। अगर वो सुंदर है, तो ज्यादा नफरत करता है और अगर पावरफुल है, तो और ज्यादा नफरत करता है।'

यह भी पढ़ें: अन्नू कपूर के बयान पर Kangana Ranaut ने किया पलटवार, बोलीं- सफल महिला से नफरत...