Move to Jagran APP

जान से मारने की धमकी मिलने पर 'हमारे बारह' स्टार Annu Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे ऐसे लोगों से डर...'

Annu Kapoor की फिल्म हमारे बारह (Hamare Baarah Controversy) को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म का टीजर जब से रिलीज हुआ है तभी से फिल्म विवादों में छाई हुई है। हाल ही में फिल्म की कास्ट को जान से मारने की धमकी भी मिली जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। अब अन्नू कपूर ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Sat, 01 Jun 2024 02:31 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2024 02:31 PM (IST)
अन्नू कपूर ने हमारे बारह की वजह से मिली धमकी पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अन्नू कपूर स्टारर फिल्म 'हमारे बारह' का जब से पोस्टर और टीजर रिलीज हुआ है, तभी से यह फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को इस्लामोफोबिक बताया जा रहा है और इस पर विवाद इतना बढ़ गया है कि स्टार कास्ट को जान से मारने की धमकी तक मिल रही है।

हाल ही में, अन्नू कपूर समेत 'हमारे बारह' की पूरी कास्ट को जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और कास्ट को पुलिस प्रोटेक्शन मिली है। अब अभिनेता ने मिली धमकी पर रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि उन्हें इससे कोई डर नहीं है। 

हमारे बारह की कास्ट को मिली धमकी

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में अन्नू कपूर ने कहा, "हम दो हमारे बारह के लेखक भी एक मुस्लिम हैं। वह इस स्थिति की वजह से ज्यादा परेशान हैं। मैं नास्तिक हूं। पुलिस को पूरी महिला कलाकारों के घर भी जाना पड़ा है क्योंकि उन्हें जान से मारने की धमकियां दी गई हैं। कुछ कट्टरपंथी सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं और नफरत फैला रहे हैं। एहतियात के तौर पर हमें पुलिस और अदालत को सूचित करना पड़ा।"

यह भी पढ़ें- Annu Kapoor: गरीबी से निकलकर कमाई शोहरत, विवादों से रहा नाता, 65 की उम्र में इंटीमेट सीन कर मचाया तहलका

Hamare Baarah Movie

अन्नू कपूर ने देखते अपनी फिल्में

सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे अन्नू कपूर अपनी ही फिल्में नहीं देखते हैं। उनका कहना है कि वह सिर्फ पैसों के लिए ड्यूटी करते हैं। उन्होंने अभी तक 'हमारे बारह' का टीजर भी नहीं देखा है। बकौल अभिनेता, "मैं फिल्में, टीवी या ओटीटी कंटेंट नहीं देखता हूं। मैं इससे दूर रहता हूं।"

Hamare Baarah Cast

अन्नू कपूर ने आगे कहा, "फिल्मों में काम करना मेरी जॉब है और मैं इससे पैसा कमाता हूं। हालांकि, मैंने कोई चोरी या गैरकानूनी काम या देश के खिलाफ कोई काम नहीं किया है। मैंने अभी तक इस फिल्म का टीजर भी नहीं देखा है। मैंने ड्रीम गर्ल 1 या दूसरा भी नहीं देखा। फिल्म में कोई राजनीतिक बयान भी नहीं है।"

धमकियों से नहीं डरते हैं अन्नू कपूर

अन्नू कपूर ने आगे बताया कि उन्हें धमकियों से डर लगा या फिर नहीं। अभिनेता ने कहा, "मैं ऐसी बकवास से नहीं डरता हूं। जब मेरा इस दुनिया से जाने का समय आएगा तो कोई मुझे रोक नहीं पाएगा और जब ऐसा नहीं होगा तो कोई मुझे भेज नहीं पाएगा। हालांकि, जब मेरी पत्नी को मेरे सोशल मीडिया अकाउंट मैनेजर द्वारा धमकियों के बारे में बताया गया तो वह थोड़ी परेशान हो गई।" 'हमारे बारह' 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें- Entertainment News: अन्नू कपूर ने युवा अभिनेता को दिया एक मैसेज, बोले- कलाकारों के लिए आत्मसंतुष्टि...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.