Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aashiqui में खुद को देख नहीं पहचान पा रही थीं Anu Aggarwal, सालों बाद खुलासा- मैं गिनती भी भूल गई थी

Anu Aggarwal 1990 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी की अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal)। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अनु फिल्म आशिकी से लोगों के दिलों पर इस तरह छाई कि उन दिनों हर किसी की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ अनु का ही नाम होता था। एक हादसे की वजह से अनु का फिल्मी करियर खत्म हो गया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 30 Jan 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
फिल्म आशिकी की अनु अग्रवाल (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anu Aggarwal: बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेहद कम ऐसे सेलेब्स हैं, जो रातों-रात स्टार बन गए थे। उन्हीं में से एक हैं  1990 में  रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' की अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal)। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। अनु फिल्म 'आशिकी' से लोगों के दिलों पर इस तरह छाई कि उन दिनों हर किसी की जुबान पर सिर्फ और सिर्फ अनु का ही नाम होता था।

हालांकि, आज ये एक्ट्रेस किसी को याद नहीं है। एक हादसे की वजह से अनु का फिल्मी करियर खत्म हो गया था। 1999 में अनु मुंबई में एक बेहद खतरनाक कार एक्सीडेंट की शिकार हो गई थीं, जिसके चलते वह बुरी तरह से घायल हो गई थीं। अब एक्ट्रेस ने अपने उन दिनों को याद करते हुए एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें याद है कि उन्होंने अपनी फिल्म आशिकी आखिरी बार कब देखी थी।

यह भी पढ़ें- लिव-इन में साथ रहती थीं Anu Aggarwal के पार्टनर की मां, कहा- लोगों ने तब लगाए थे गलत आरोप

मेरी याददाश्त चली गई थी- अनु अग्रवाल

फिल्म आशिकी में अनु अग्रवाल के साथ जाने-माने एक्टर राहुल रॉय भी नजर आए थे। फिल्म में दोनों का रोमांस और लव स्टोरी लोगों के सिर चढ़कर बोली थी। अब सालों बाद एक्ट्रेस फिर से पर्दे पर अपनी वापसी करने को तैयार है। इसी बीच एक्ट्रेस ने Indianexpress.com को दिए एक इंटरव्यू में अपने हादसे को लेकर बात की।

उन्होंने बताया कि, 'दुर्घटना के बाद मेरी याददाश्त चली गई थी। ऐसे में मेरी मां ने टीवी पर मेरी फिल्म आशिकी  लगाई, लेकिन मैं इससे बिल्कुल भी जुड़ नहीं पाई। मैं स्क्रीन पर मौजूद लड़की से जुड़ नहीं पाई। मेरी मां कहती रहीं कि ये तुम हो। मैं एक बच्चे की तरह फिल्म देखती रही।

उस समय आशिकी 2 रिलीज हुई थी, इसलिए उन्होंने फिर मेरे लिए वो फिल्म टीवी पर चलाई, लेकिन तब भी मुझे कुछ भी समझ नहीं आया था।' उस वक्त मेरी मां ने मुझसे कहा कि देखो यह तुम्हारी फिल्म आशिकी थी और अब उन्होंने आशिकी 2 बनाई है। मैंने उनसे पूछा 2 क्या है,  क्योंकि मुझे संख्याओं का पता नहीं था कि एक, दो, तीन क्या होते हैं।'

जल्द करेंगी पर्दे पर कमबैक

यह भी पढ़ें- Aashiqui: 53 साल की 'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल ने कहा- दूसरी तरह से पूरी हो गई प्यार की जरूरत और अब...

एक्ट्रेस अब जल्द अपना कमबैक करने वाली है। वह सही स्क्रिप्ट की तलाश में हैं। उन्होंने कहा, मैं बहुत लंबे समय से दूर हूं, लेकिन मैं यहां अभिनय करने के लिए हूं। मैंने फिल्म डायरेक्टर्स से मिलना शुरू कर दिया है, मैं तैयार हूं और पहले से ही स्क्रिप्ट सुन रही हूं। मैं कुछ ऐसा साइन करने जा रही हूं, जो मुझे पसंद है।